Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1207829
photoDetails1mpcg

फर्स्ट डेट पर लड़के पहने इस कलर के शर्ट्स,लड़कियां हो जाएंगी इम्प्रेस

कहतें हैं कि फर्स्ट इम्प्रेशन इज लास्ट इम्प्रैशन. आपका पहला इम्प्रेशन ही सामने वाले को आपकी ओर आकर्षित करता हैं.चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की. अगर आप लड़के हैं ओर पहली डेट पर जाने के लिए ये सोच रहे हैं कि ऐसा क्या पहने कि लड़की देखते ही आपसे इम्प्रेस हो जाए. वेल ये जाहिर सी बात है कि पेहला डेट सभी के लिए काफी बेहद खास होता हैं. हर कोई चाहता हैं कि वो अपने पहले डेट को कभी ना भूलने वाला दिन बनाए. चलिए ऐसे में हम आपकी इन समस्याओं को सुलझाने कि कोशिश करते हैं.आप निचे दिए गए इन टिप्स को जरूर फॉलो करें लड़की देखतें ही आपसे इम्प्रेस हो जाएगी...

 

1/5

पहले डेट पर लड़कियां लड़के के व्यवहार से लेकर उसके पहनावे पर खास ध्यान देती हैं. इसलिए अगर आप पहली डेट पर जा रहे हैं तो हमेशा आप ऐसे कलर के शर्ट्स  का चयन करें,जो आपकी फीलिंगस  को उसी रूप में सामने वाले को जाहिर करे.आप पहली डेट पर पर्पल कलर का शर्ट पहन सकतें हैं. 

2/5

आप अपने कलर के हिसाब से शर्ट्स को पसंद करें.वैसे लड़कियों को लड़के ब्लैक कलर के शर्ट्स में काफी अच्छे लगते हैं ये एक ऐसा कलर जो लड़कियों को जल्दी अपनी ओर आकर्षित करता हैं.

3/5

आप अपने अपने वॉर्डरोब में ब्लू कलर के शर्ट्स को जरूर रखें. ब्लू कलर आपके लुक ओवरऑल पूरा करता हैं. साथ ही सामने वाले को आप काफी समझदार ओर क्लासी लगते हैं.

4/5

वैसे लड़कियों का फेवरेट कलर पिंक होता हैं.आप चाहे तो लाइट कलर के शेड का शर्ट्स पहनकर जा सकते हैं.ये आपको काफी एलिगेंट लुक देते हैं.साथ ही साथ सामने वाले को अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल नजर आते हैं.

 

5/5

वाइट कलर का शर्ट्स भी पहन सकतें हैं.ये रंग आपके नेचर को सादगी भरा दिखाता है. आप कोशिश करें कि चेक शर्ट्स ना ही पहने जितना हो सके प्लेन शर्ट्स पहनकर जाये.वो इसलिए क्योंकि प्लेन  शर्ट्स आपके लुक को सामने वाले को उभर के दिखता हैं. जिसमें आप कॉन्फिडेंट लगते हैं. लेकिन आप एक  बात का ध्यान रखें कि फैशनेबल बनने के चक्कर में अपना कम्फर्ट न खोएं आप वही कपड़े पहनें जिसमें आप खुद सहज महसूस कर पाए.