Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1931074
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: दिग्विजय ने CM शिवराज पर साधा निशाना, इस बात पर दिलाई बेटियों की याद

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) के चुनाव को बस कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. बीजेपी और कांग्रेस में लगातार जुबानी जंग जारी है. इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को बेटियों की याद दिलाते हुए पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए देखते हैं यूजर्स के कमेंट्स...

 

1/6

दिग्विजय सिंह ने दिलाई सीएम को बेटियों की याद 

 

2/6

बेटियों के अपहरण और दुराचार को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, बेटियों की वास्तविक स्थिति ये है मध्य प्रदेश में… लाड़ली को सुरक्षा और सम्मान की ज़िन्दगी दे दीजिए। उससे बड़ी पूजा क्या हो सकती है. @ChouhanShivraj.

 

3/6

दिग्विजय सिंह के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बेटियों की वास्तविक स्थिति ये है मध्य प्रदेश में लाड़ली को सुरक्षा और सम्मान की ज़िन्दगी दे दीजिए. उससे बड़ी पूजा क्या हो सकती है. 

 

4/6

दूसरे यूजर ने लिखा- चुनाव है , किसी की निजी अपदा को भुनवाना है. राजनीति के लिए कोई भी हथकंडा अपनाना है, शर्म , हया एक कोने में फेंक देना है. किसी सूरत में सत्ता मिले. चाहे मुर्दों के ऊपर चलना पड़े. कांग्रेस की सड़ी गली , बदबू मारती राजनीति.शर्म करो.

 

5/6

वहीं एक अन्य यूजर ने कांग्रेस के पक्ष में कमेंट करते हुए लिखा, बीजेपी ढोंग करने में विश्वास करती है. हक़ीकत मे इनका कोई काम नही होता.महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार के मामले में मध्यप्रदेश को कलंकित राज्य बना दिया गया है.

 

6/6

 अन्य यूजर ने लिखा- मुझे ताज्जुब होता है , जब नारियों को टंच माल और आइटम कहने वाले नारी सम्मान की बात करते है.