Advertisement
photoDetails1mpcg

MP Election 2023: कमलनाथ के परिवारवाद पर BJP का वार पड़ा उल्टा, जनता ने खुलेआम दे दिए ये सबूत

MP Assembly Election: आज के चुनावी चैटबॉक्स में पढ़िए किस तरह से बीजेपी के पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हीं की क्लास लगा दी. देखिए कमलनाथ पर बीजेपी के पोस्ट में लोगों ने क्या-क्या कमेंट किए.

1/5

Chunavi Chatbox 2023: बीजेपी ने जबसे मध्य प्रदेश के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. तभी से सोशल मीडिया पर कई तरह की बहस चल रही हैं. बीजेपी ने कमलनाथ के परिवारवाद पर एक पोस्ट किया इसमें कमलनाथ और नकुलनाथ को साथ दिखाया गया. हालांकि, ये पोस्ट उल्टा पड़ गया और लोगों ने भाजपा को ही घेर लिया.

2/5

एक यूजर ने कमेंट किया 'भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है भाजपा, ऐसे सरकार से राज्य आगे नहीं बढ़ पाएगा'. इसी फोटो पर एक और यूजर ने लिखा 'शिवराज मामा जी की भ्रष्टाचारी सरकार ने मध्यप्रदेश को घेर लिया है, अब उन्हें उखाड़-फेंकने का समय है'

3/5

एक अन्य यूजर ने बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं के परिवार वाद को बताते हुए. अमित शाह का लड़का बीसीसी अध्यक्ष, कैलाश विजयवर्गीय का लड़का विधायक, केलाश सारंग का लड़का विधायक, बाबू लाल गौर की बहु विधायक, पहले आपने भीतर भी झाक लो माननीय वार ये परिवार वाद नही हे तो क्या है फिर किसी को कहिए.

4/5

एक यूजर ने लिखा 'इंडिया गठबंधन में 28 पार्टी इसीलिए जुटी हुई है, की यार हमारी दुकान बंद हो जाएगी और हमारी दुकान बंद हो जाएगी तो हमारे आने वाली पीढ़ियां कैसे दुकान चला पाएंगे, इसीलिए सब लोग एक हो जाओ ताकि हमारे आने वाली पीढियां के लिए दुकान बनी बनाई रहे'

5/5

एक यूजर ने तो पोस्टर शेयर करते हुए बीजेपी के पूरे परिवार वाद वाले परिवारों की फोटो शेयर कर दी.