Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: शिवराज के 'विषकुंभ' कहने पर कमलनाथ का पलटवार, यूजर्स ने भी दी प्रतिक्रिया

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर जंग शुरु हो गई है. फेसबुक, ट्विटर पर नेताओं के पोस्ट की बाढ़ आ गई. कोई भाजपा पार्टी पर तंज कस रहा है तो कोई कांग्रेस पर. अब हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

 

1/7

सीएम शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार. देखें यूजर्स के मजेदार कमेंट्स. 

 

2/7

हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज के विषकुंभ वाले बयान पर पलटवार किया है.उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी आज आपने कांग्रेस पार्टी को विषकुंभ कहा. आज देश आजादी का जो अमृत महोत्सव मना रहा है उसके लिए कांग्रेस पार्टी के महान नेताओं लोकमान्य तिलक, महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभभाई पटेल, मौलाना अबुल कलाम आजाद और सुभाष चंद्र बोस सहित लाखों कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन समर्पित किया है.

 

3/7

कमलनाथ के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उनके फेवर में बोल रहा है तो कोई उनके खिलाफ. आइए नजर डालते हैं यूजर्स के कमेंट्स पर. कमलनाथ के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- राष्ट्र निर्माताओं के खिलाफ बयानबाज़ी करने में ही ये अपना गौरव समझते है. यही इनके संस्कार है .

 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मध्यप्रदेश में भाजपा का आना तय है. क्योंकि जनता का भरोसा भाजपा के ऊपर है. तीसरे यूजर ने लिखा, शिवराज सिंह चौहान हारने वाले हैं.

 

5/7

एक अन्य यूजर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए लिखा- शिवराज सिंह चौहान हारने वाले हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्हें  विषकुंभ कहा था. शिवराज के इस बयान के बाद ही कमलनाथ ने ये ट्वीट किया.

 

6/7

वहीं एक और यूजर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए लिखा- विनास काले विपरीत बुद्धि. भाजपा का पिण्डदान होने में है.

 

7/7

एक अन्य यूजर ने कांग्रेस पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि, जय हो कमल नाथ की. यूजर्स के इन कमेंट्स से ये तो साफ हो गया है कि मध्यप्रदेश में आधे लोग बीजेपी की तरफ से है तो वहीं आधे कांग्रेस की. अब देखना ये होगा कि विधानसभा चुनाव में जीत किसकी होती है.