Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1736528
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: सतपुड़ा भवन में लगी आग का क्या है प्रियंका गांधी कनेक्शन? सोशल मीडिया पर कमेंट्स की आई बाढ़

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल के सतपुड़ा भवन (Satpura Bhawan Fire) में लगी आग को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. सतपुड़ा भवन में लगी आग पर विपक्ष हमलावर हो गया है. इस अग्निकांड को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि,आग लगी है या लगाई गई? 

 

1/8

कमलनाथ के आग लगी है या लगाई गई? वाले पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. आइए देखते हैं यूजर्स के कमेंट्स.

 

2/8

दरअसल सतपुड़ा भवन में आग लगने के मामले को लेकर कमलनाथ ने पोस्ट करते हुए लिखा कि, सतपुड़ा भवन में आग लगना अत्यंत चिंता का विषय है. प्रश्न यह है कि आग लगी है या आग लगाई गई है? जिस तरह से विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व में भी और इस बार भी सतपुड़ा भवन में आग लगी है, वह छोटी बात नहीं है.12,000 से अधिक फाइल जल जाने के समाचार आ रहे हैं. यह भ्रष्टाचार का मामला है. आग लगने की स्वतंत्र एजेंसी से निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

 

3/8

कमलनाथ के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- प्रियंका गांधी की एक दहाड़ से भ्रष्टाचारियों की फाइलें जल उठीं, अभी तो दिसंबर तक दीदी के तूफान से ये भ्रष्ट भाजपाई अपने घरों में भी आग ने लगा लें. 

 

4/8

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कहीं ये आग तुमने ही तो नहीं लगवाईं कमलनाथ. बता दें कि  मध्यप्रदेश (MP News) की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में हुई सतपुड़ा भवन में आग लगने की घटना से प्रदेश की राजनीति में गरमाहट आ गई है.

 

 

5/8

एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि, ये आग भी ना चुनाव आते ही सक्रिय हो जाती हैं और सिर्फ वहां लगती है जहां सरकारी दफ्तर होते है.

 

6/8

एक अन्य यूजर ने लिखा- आदरणीय जी सादरवन्दे, सतपुड़ा भवन में आग लग जाना। साधारण घटना नहीं है जी.जो राजा अपना महल सुरक्षित नहीं रख सकता. वह प्रजा की क्या रक्षा करेगा. उसे राजा होने का हक नहीं है. नैतिकता के आधार पर राजा को और उसके सारे मंत्री संत्री को.तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए.

 

7/8

2018 में चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ के कार्यालयों में कुछ ऐसी ही आग लगी थी. फिर 15 साल से सत्तारूढ़ पार्टी 15 सीट पर आ गई थी.

 

8/8

तुमने ये कहावत तो सुनी होगी कि सावन के अंधे को हर तरफ़ हरा ही दिखाई देता है बस तुम्हारा हाल भी उस अंधे की तरह हो गया है अब.