Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: 'बहनों आप लखपति बनो...' CM शिवराज के पोस्ट पर ऐसा रहा यूजर्स का रिएक्शन, देखें पोस्ट

Vidhan Sabha Chunav 2023: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) इन दिनों प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बहनों के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अब हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

 

1/7

सीएम शिवराज सिंह चौहान के पोस्ट पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आए हैं. आइए देखते हैं पोस्ट...

 

2/7

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अक्सर अपने पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- मेरी आजीविका मिशन की बहनों आप लखपति बनो, खुश रहो, यही तुम्हारे भैया का प्रयास है. सीएम के इस पोस्ट पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. आइए देखते हैं ...

 

3/7

मुख्यमंत्री के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मेरी आजीविका मिशन कितना सुंदर नाम है उतना ही सुंदर इसमें आगे कार्य भी होंगे. माननीय मुख्यमंत्री जी ने मध्य प्रदेश की सभी बहनों को लखपति बनाने का संकल्प लिया है और यह संकल्प वह पूरा कर कर ही रहेंगे.

 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मध्य प्रदेश की तत्कालीन सरकार युवाओं और महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है कि सब साथ-साथ किसानों के लिए भी बहुत कुछ कर रहे हैं. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी शहडोल जिले के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिसको लेकर मुख्यमंत्री आज जिले के प्रवास पर थे. मुख्यमंत्री रविवार की दोपहर 2 बजे करीब जिले के पकरिया गांव पहुंचे थे.

 

5/7

एक यूजर ने लिखा- एक आज आजीविका मिशन बहनों के लिए आर्थिक सहायता में बहुत मदद कर रही है. धन्यवाद शिवराज जी. आपने बहनों की जिंदगी में खुशियां लाई है. आपसे अच्छा कोई भी मुख्यमंत्री किसी भी राज्य में नहीं है. मध्य प्रदेश में हम दिलाएंगे शिवराज की सरकार भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद.

 

6/7

वहीं एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- मामा जी गैस सिलेंडर के दाम कम दीजिए...हम सब महिलाएं लखपति हो जायेगी!!

 

7/7

एक और यूजर ने लिखा- हम सब मध्य प्रदेश वाले फिर से एक बार मामा जी को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं, और आने वाले समय में कई बार उन्हीं को ही देखना चाहते हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज रविवार को शहडोल जिले के पकरिया गांव पहुंचे थे. जहां उनका अलग अंदाज देखने को मिला. सड़क किनारे बैठकर जामुन बेच रही महिला को देख सीएम खुद को रोक न सके. सीएम पैदल चलकर उस महिला के पास पहुंचे और पूछे- अम्मा कैसे दिए जामुन.  सीएम का ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.