Advertisement
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 May 2023 आज 27 मई दिन शनिवार को ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

 

मेष

1/12
मेष

मन प्रसन्न रहेगा. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. भाई बहन के साथ समय व्यतीत होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

 

वृष

2/12
वृष

भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. गुस्से को काबू में रखें.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

धर्म-कर्म में मन लगेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. गुस्से को काबू में रखें. धन हानि संभव है.

 

कर्क

4/12
कर्क

आज का दिन शानदार रहने वाला है. पिता का सानिध्य मिलेगा. कारोबार में मुनाफा होगा. दूर रहकर पढ़ाई कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंह

5/12
सिंह

किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

 

कन्या

6/12
कन्या

दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी. संतान की डिमांड पूरी करनी पड़ सकती है.

 

तुला

7/12
तुला

माता पिता का सहयोग मिलेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. व्यवसाय से जुड़े लोगों को आज तगड़ा मुनाफा हो सकता है. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे.

धनु

9/12
धनु

रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. पारिवारिक समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा सफल होगी. धन लाभ के चांस हैं.

 

मकर

10/12
मकर

वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. क्रोध को काबू में रखें. महिला मित्र से विवाद हो सकती है. 

कुंभ

11/12
कुंभ

आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. व्यापारी वर्ग को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मीन

12/12
मीन

 नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. लव लाइफ बेहतर होगी.   (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)