नर्मदापुरम में 'बाबू सोना' की गुमसुदगी से सदमा, खोजने वाले को मिलेगा इनाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1407447

नर्मदापुरम में 'बाबू सोना' की गुमसुदगी से सदमा, खोजने वाले को मिलेगा इनाम

Parrot  Missing in narmdapuram: मध्य प्रदेश से नर्मदापुरम (होशंगाबाद) से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां  एक परिवार का बाबू सोना यानी की उनका तोता गुमसुदा हो गया है. इसके लिए उन्होंने इनाम की घोषणा की है. जानिये क्या है पूरा मामला...

नर्मदापुरम में 'बाबू सोना' की गुमसुदगी से सदमा, खोजने वाले को मिलेगा इनाम

Parrot  Missing in narmdapuram: नर्मदापुरम। अब तक आपने गुमशुदगी की खबर इंसानों के लिए सुनी होगी, लेकिन नर्मदापुरम से एक तोते से जुड़ा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बुधवार की रात को नारायण नगर कॉलोनी के रहने वाले चक्रवर्ती परिवार का पालतू तोता अचानक उड़ गया. उसके बाद से पूरा परिवार सदमे में है. अपने तोते को खोजने के लिए उन्होंने काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने इनाम रखने का फैसला किया है.

तोते को खोजने के लिए दिए गए इश्तिहार
चक्रवर्ती परिवार के सदस्यों ने तोता खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन तोता नहीं मिला. आखिरकार परिवार के सदस्यों ने थक हारकर तोता ढूंढ कर लाने वाले को उचित इनाम देने की घोषणा करते हुए पूरे शहर में जगह-जगह इश्तिहार चस्पा किए. उसमें अपील की गई है कि कहीं भी किसी के घर पर तोता आकर बैठे या दिखाई दे तो दिए गए नंबर पर सूचना देने की कृपा करें.

ये भी पढ़ें: चूहों के आतंक के बचाएंगे ये 10 तरीके, न मारने की जरूरत न पिंजरे का काम

बिगड़ी तोते के मालकिन की तबीयत
तोता की मालकिन चित्रा चक्रवर्ती इतनी बीमार हो गई कि उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया. चित्रा ने बताया कि उनके तोते की उम्र 2 साल की थी बचपन से ही उन्होंने उसे पाल पोसकर बड़ा किया. वह उसे बेटे की तरह रखती थीं और प्यार से बाबू सोना पुकारती थीं, लेकिन अचानक तोता के घर से उड़ जाने के बाद से उन्हें तोते की याद दिन-रात सता रही है. वे उसे भूल नहीं पा रही है तोते की याद में उनका रो रो कर बुरा हाल है.

खाना खिलाने के बाद उड़ा तोता
बता दें बुधवार की रात को चित्रा चक्रवर्ती ने तोते को खाना खिलाया. इसके बाद वह उसे सुलाने के लिए ले ही जा रही थी कि अचानक वह उड़ गया. तोता के उड़ जाने के बाद से उन्होंने उसे 4 दिन तक बहुत ढूंढा, लेकिन तोता नहीं मिला. इसके बाद तोते की मालकिन ने शहर में जगह जगह इश्तिहार चस्पा किए. उसे खोजने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है.

Long Life Formula: जान लें लंबी उम्र पाने के 5 फार्मूले, इस आदर्श थाली से 100 साल जीना भी होगा मुमकिन!

घर में नहीं हुई दिवाली की तैयारी
अभी तक तोते का कोई पता नही लगा है. दीपावली का त्यौहार आ गया है, लेकिन चक्रवर्ती परिवार में दीपक तक नहीं आए हैं. घर में त्यौहार जैसा नहीं लग रहा है. चित्रा चक्रवर्ती की तबीयत इतने खराब हो गई है कि भोपाल में रहने वाले उनकी बेटी आयुषी चक्रवर्ती को सारे काम और पढ़ाई छोड़कर मंमी के देखभाल करने आना पड़ा.

Trending news