पंडोखर सरकार की शरण में नेता प्रतिपक्ष, MLA के साथ लिया आशीर्वाद; हो गई ये भविष्यवाणी
Advertisement

पंडोखर सरकार की शरण में नेता प्रतिपक्ष, MLA के साथ लिया आशीर्वाद; हो गई ये भविष्यवाणी

Raisen News: रायसेन के बरेली छींद धाम (Chhind Dham Bareili) में इन दिनों पंडोखर सरकार (Pandokhar Sarkar) का दरबार लगा हुआ है. यहां सोमवार को नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) और सिलवानी से विधायक देवेंद्र पटेल (Congress MLA Devendra Patel) पहुंचे. जहां MLA को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हो गई.

पंडोखर सरकार की शरण में नेता प्रतिपक्ष, MLA के साथ लिया आशीर्वाद; हो गई ये भविष्यवाणी

Raisen News: रायसेन। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की तहर ही पंडोखर सरकार (Pandokhar Sarkar) भी काफी चर्चा में रहते हैं. इन दिनों इनका दरबार मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में पड़ने वाले बरेली छींद धाम (Chhind Dham Bareili) में लगा हुआ है. आयोजन में आसपास के लोग बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं और अपनी अर्जी लगा रहे हैं. सोमवार को पंडोखर सरकार की शरण में वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) विधायक देवेंद्र पटेल (Congress MLA Devendra Patel) के साथ पहुंचे. जहां एक बड़ी भविष्यवाणी हो गई.

विधायक के साथ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष
सोमवार को दरबार में मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह और सिलवानी से विधायक देवेंद्र पटेल दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे. उन्होंने पंडोखर सरकार का आशीर्वाद लिया. इस दौरान दरबार में पुलिसकर्मियों की भी अर्जी लगाई गई और उसे पढ़कर सुनाया गया.

ये भी पढ़ें: लंबे समय बाद MP में धीरेंद्र शास्त्री, 7 जून से भव्य आयोजन, टूटेगा बिहार रिकॉर्ड

विधायक को लेकर हुई भविष्यवाणी
अर्जी लगाने के क्रम में विधायक देवेंद्र पटेल के पीए यशवंत ने भी एक अर्जी लगाई और देवेंद्र पटेल के मंत्री बनने को लेकर सवाल किया. उन्होंने पंडोखर सरकार से पूछा कि विधायक देवेंद्र पटेल मंत्री कब बनेंगे. इसपर पर्चा लिखते हुए उन्होंने आश्वस्त किया कि भविष्य में विधायक देवेंद्र पटेल मंत्री बनेंगे. इस पर मंच के सामने से तालियां बजने लगी.

बड़ी संख्या में पहुंत रहे हैं लोग
बरेली छींद रविवार से प्रारंभ हुए 100 गांव के श्री राम महायज्ञ स्थल पर ही पांडोखर सरकार का दरबार लगा है. यहां लोगों को टोकन नंबर देकर बुलाया जा रहा है और उनकी अर्जी पढ़ी जा रही है. यहां बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन के लोगों के साथ सरकारी कर्मचारी और नेता भी अर्जी लगा रहे हैं.

Viral Photo: आग उगलती धरती के आगे लाचार मां, दिल को दरिया बना देगी ये तस्वीर!

शाम 4 बजे से 7 बजे तक लग रही अर्जी
बता दें छींद में 21 मई से आयोजित श्रीराम महायज्ञ के पहले तीन दिवस यानी रविवार, सोमवार और मंगलवार को पंडोखर सरकार का दरबार लगाया जा रहा है. यहां आसपास के जिलों के साथ ही पूरे राज्य से बड़ी संख्या में श्रद्धालु अपनी-अपनी समस्या को लेकर पहुंच रहे हैं. दरबार में रोजाना 4 बजे से शाम 7 बजे तक इन अर्जियों को सुना जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कब है गंगा दशहरा? इस दिन बन रहे हैं 3 अद्भुत योग, जानें इसका महत्व और पूजा विधि

Watch Video: जब हुआ ऑटोमेटिक लॉक से सामना! शातिर चोरों के दिमाग की बत्ती हुई गुल

Trending news