मछली के जाल में फंसा पंडित का शव, तालाब किनारे मच गया हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1363782

मछली के जाल में फंसा पंडित का शव, तालाब किनारे मच गया हड़कंप

 सागर के बड़े तालाब में जाल डाल कर मछलियां पकड़ रहे 3 युवक दहशत में उस समय भाग खड़े हुए जब उनके जाल में मछलियों की जगह एक लाश आ गई. 

मछली के जाल में फंसा पंडित का शव, तालाब किनारे मच गया हड़कंप

अतुल अग्रवाल/सागर: बॉलीवुड में कई साल पहले शाहिद कपूर और परेश रावल की एक फिल्म चुप-चुपक आई थी. जिसमें शाहिद कपूर मरने के लिए पानी में छलांग तो मारता है लेकिन वो मछली के जाल में फंस जाता है. ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले के खुरई से सामने आया है. जहां बड़े तालाब में मछली पकड़ने के लिए डाले गए जाल में एक शव फंस गया. 

बता दें कि मछली के जाल में शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब  शव की पहचान जैन पुजारी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है.

शादी का झांसा देकर आदिवासी युवती से किया रेप, युवक ने लगातार 10 दिन तक किया शोषण

जैन मंदिर के पुजारी की लाश
खुरई के बड़े तालाब में जाल डाल कर मछलियां पकड़ रहे 3 युवक दहशत में उस समय भाग खड़े हुए जब उनके जाल में मछलियों की जगह एक लाश आ गई. बड़े तालाब में रात लगभग 10 बजे 3 युवक जाल से मछलियां पकड़ रहे थे. तभी एक शव जाल में फंस कर आ गया. जिसकी सूचना युवकों ने पुलिस को दी शहरी थाना प्रभारी सहित पुलिस बल तालाब किनारे पहुंचा. जहां आसपास के लोगों ने शव की पहचान जैन मंदिरों के पुजारी जीवनलाल जैन के रूप में की है.

शोएब अख्तर ने बाबर आजम को बताया विराट कोहली से बड़ा खिलाड़ी! कह गए बड़ी बात

6 बजे के बाद से लापता थे पुजारी
पुलिस की जांच के बाद मृतक के बेटे ने भी अपने पिता के शव की पहचान की है. बेटे ने बताया कि पिताजी हर दिन की तरह घर से सुबह लगभग 6 बजे सिलौधा गांव के मंदिर में पूजा करने के लिए निकले थे. उसके बाद से ही लापता थे.  मृतक के बेटे ने बताया कि घर से निकलने के बाद से कोई जानकारी नहीं थी. फिलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.

Trending news