पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर की ऐसी हरकत, पब्लिक ने किया ट्रोल
Advertisement

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर की ऐसी हरकत, पब्लिक ने किया ट्रोल

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम जोड़ा जा रहा है. जब नसीम शाह से उर्वशी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो तो उर्वशी को जानते तक नहीं हैं. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया

 

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर की ऐसी हरकत, पब्लिक ने किया ट्रोल

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सुर्खियों में हैं. दोनों का नाम काफी जोड़ा जा रहा है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दुबई में खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के बाद उर्वशी ने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. ये वीडियो उर्वशी रौतेला के एक फैन पेज ने बनाया था. इस वीडियो में नसीम मैदान में हंसते नजर आए थे, तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शर्माती हुई दिखी थीं, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी थी. लेकिन नसीम के एक बयान के बाद ये मामला और सुर्खियां बटोर रहा है.

नसीम ने कहा कौन हैं उर्वशी 
इस मामले पर जब नसीम शाह से उर्वशी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो तो उर्वशी को जानते तक नहीं हैं. नसीम शाह ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं है आखिर उर्वशी रौतेला हैं कौन. किस तरह के वीडियो वो शेयर करती हैं, मुझे तो पता नहीं है. इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है. अभी सिर्फ क्रिकेट पर फोकस है. सिर्फ क्रिकेट अच्छी खेलनी है. 

नसीम के बयान पर उर्वशी ने दी सफाई
नसीम शाह के बयान के बाद उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके सफाई दी थी. उर्वशी ने अपनी पोस्ट में लिखा था- "कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज (करीब 11-12) शेयर किए थे. टीम ने अन्य लोगों की जानकारी के बिना ही इसे शेयर किया था. मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाएं. आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार. " उन्होनें कहा कि वो वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि उनकी टीम ने बिना पूछे शेयर किया था. 

इंस्टाग्राम पर चला फॉलो अनफॉलो का खेल
नसीम शाह के बयान के बाद उर्वशी ने उन्हें इंसटाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें ठंडी पड़ी ही थी कि नसीम उर्वशी को फॉलो करके फिर लाइमलाइट में आ गए, लेकिन कुछ देर बाद ही अनफॉलो भी कर दिया. मगर सोशल मिडिया की इस दुनिया में कहां कुछ छुप पाता है. इतनी देर में तो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गए. फैन्स अब दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

ऋषभ पंत से भी जुड़ चुका है नाम
इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से भी जुड़ चुका है. दोनों के रिश्ते की खबर किसी से छुपी नहीं हैं. पिछले दिनों सोशल मिडिया पर दोनों एक दुसरे पर चुटीले अंदाज में तंज कसते नजर आए थे. तब भी उर्वशी को ऋषभ के नाम से काफी ट्रोल किया गया था.

Trending news