PAK VS NZ Dream11: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की 'अग्निपरीक्षा', ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति
Advertisement

PAK VS NZ Dream11: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की 'अग्निपरीक्षा', ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

PAK  VS NZ Dream11: विश्वकप में कल का मुकाबला पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium Pitch Reports) में होगा. 

PAK VS NZ Dream11: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की 'अग्निपरीक्षा', ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

PAK  VS NZ Dream11 Prediction: विश्व कप का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है. कल एक और रोमांचक जंग होने की उम्मीद है. कल का मुकाबला पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (New Zealand Vs Pakistan) के बीच खेला जाएगा, इस मैच पर दुनिया भर की निगाहें टिकी हुई हैं. क्योंकि कल की जीत दोनों टीमों के लिए काफी ज्यादा जरूरी है. अगर कल पाकिस्तान या फिर न्यूजीलैंड की टीम जीतती है तो सेमीफाइनल की रेस की संभावनाएं बढ़ेगी, जबकि कल की हार दोनों टीमों की टेंशन को बढ़ा सकती है. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ये मैच बेंगलुर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. यहां की पिच के औसत स्कोर की बात करें तो ये 300 से पार है. गेंदबाजों के लिए यहां विशेष कुछ नहीं होने वाला है. ऐसे में जो टीम अच्छी बल्लेबाजी करेगी उसकी बल्ले- बल्ले होगी. एक बार फिर यहां पर चौकों छक्कों की बरसात देखी जाएगी. 

इन पर होगी निगाहें 
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कल खेले जाने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज और कैप्टन बाबर आजम पर होगी, कल के मुकाबले में अगर बाबर आजम अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो पाकिस्तान की टीम एक बड़ा स्कोर बना सकती है. हालांकि न्यूजीलैंड को पिछले मुकाबले में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस टीम में भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो लंबे- लंबे शॅाट खेलने का माद्दा रखते हैं, ऐसे में कल चिन्नास्वामी पर काफी ज्यादा धूम धड़ाका देखने को मिलेगा. 

संभावित ड्रीम 11
कैप्टन- रचिन रवींद्र
उपकैप्टन- बाबर आजम
विकेटकीपर- डेवोन कानवे
ऑलराउंडर- डेरिल मिचेल, शादाब खान
बल्लेबाज- मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक
गेंदबाज- मिचेल सेंटनर, ट्रेंट बोल्ट, शाहीन अफरीदी, रऊफ

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news