MP News: वायरल हुआ इस कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो, युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में आए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1839310

MP News: वायरल हुआ इस कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो, युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में आए

Madhya Pradesh News: 2020 उपचुनाव में सिंधिया समर्थक इमरती देवी को हराकर सुर्खियों में आए कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का वीडियो वायरल हो गया है. सुरेश राजे ग्वालियर की डबरा विधानसभा सीट से विधायक हैं. सुरेश राजे को 2020 में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. उन्हें कांग्रेस की ओर से इमरती देवी की जगह टिकट दिया गया था.

MP News: वायरल हुआ इस कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो, युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में आए

MP News: विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल लाने वाला वीडियो वायरल हो गया है. ये वीडियो 2020 उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता और तत्कालीन मंत्री इमरती देवी को हराने वाले उनके रिश्तेदार सुरेश राजे का है. इस वीडियो में सुरेश राजे एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.

कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे

सुरेश राजे 2020 उपुनाव में उस वक्त काफी चर्चा में आए थे, जब उन्होंने कांग्रेस की कद्दावर नेता रहीं इमरती देवी को भाजपा में आने के बाद हरा दिया है. इमरती देवी 2020 के फेरबदल में सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थीं. इसके बाद उपचुनाव से पहले सुरेश राजे भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आ गए. राजे को कांग्रेस की तरफ से टिकट मिला और उन्होंने इमरती देवी को हरा दिया.



सुरेश राजे को भाजपा में हमेशा मिली हार

कांग्रेस विधायक भाजपा के टिकट से दो बार नगर पालिका का चुनाव और एक बार 2013 में विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं, हालांकि तीनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उपचुनाव में सुरेश राजे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एक-एक सभा की थी.

Trending news