NZ vs SA Dream11 Team: साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड में होगी दिलचस्प जंग! ड्रीम टीम के ये 11 खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल
Advertisement

NZ vs SA Dream11 Team: साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड में होगी दिलचस्प जंग! ड्रीम टीम के ये 11 खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल

NZ vs SA Dream11 Team: वर्ल्ड का रोमांच धीरे- धीरे बढ़ता जा रहा है. कल एक और दिलचस्प मुकाबला न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका (Zealand Vs South Africa Dream Team) के बीच खेला जाएगा. ये मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Maharashtra Cricket Association Stadium ) पर खेला जाएगा. 

NZ vs SA Dream11 Team: साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड में होगी दिलचस्प जंग! ड्रीम टीम के ये 11 खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल

NZ vs SA Dream11 Prediction: वर्ल्ड का रोमांच धीरे- धीरे बढ़ता जा रहा है. कल एक और दिलचस्प मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका (Zealand Vs South Africa Dream Team) के बीच खेला जाएगा. ये मैच काफी ज्यादा रोमांचक होने की उम्मीद है. साथ ही साथ दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी ज्यादा अहम है. अगर हम इस मैच की बात करें तो दोनों टीमों में से किसी एक को कम नहीं आंका जा सकता है. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.  

पिच रिपोर्ट 
दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच ये मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टोडियम में में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. यहां की पिच के औसत स्कोर की बात करें तो ये 300 से पार है. गेंदबाजों के लिए यहां विशेष कुछ नहीं होने वाला है. ऐसे में जो टीम अच्छी बल्लेबाजी करेगी उसकी बल्ले- बल्ले होगी. एक बार फिर यहां पर चौकों छक्कों की बरसात देखी जाएगी. 

ये ऑलरांडर पलटेंगे मैच
कल का मुकाबला विश्वकप में होने वाले दिलचस्प मुकाबलों में से एक माना जा रहा है. क्योंकि दोनों टीमें सितारों से सजी हुई है. दोनों मैच में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी समय मैच का रूख पलट सकते हैं. धर्मशाला की पिच भी बल्लेबाजों के अनुकूल है ऐसे में कल खूब धूम- धड़ाका होने वाला है. 

कल के मैच में अफ्रीकी ऑलराउंडर मार्को यानसन और एडम मारक्रम न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के लिए मुसीबत का सबब बन सकते हैं. इसके अलावा अगर हम न्यूजीलैंड की बात करें तो इस टीम में मौजूद रचिन और मिचेल से बच कर रहना अफ्रीकी गेंदबाजों के लिए कड़ी चुनौती होगी. 

ये भी पढ़ें: Dev Uthani Ekadashi 2023: देवउठनी एकादशी पर अपनाएं अचूक उपाय, छप्पर फाड़कर बरसेगा पैसा

संभावित ड्रीम 11
कैप्टन- रचिन रवींद्र
उपकैप्टन- एडन मार्करम
विकेटकीपर-टॉम लैथम
ऑलराउंडर-डेरिल मिचेल
बल्लेबाज- गेराल्ड कोट्जी, क्विंटन डी कॉक, डेवोन कॉनवे, विल यंग
गेंदबाज- ट्रेंट बोल्ट, केशव महाराज, मिचेल सैंटनर

ये भी पढ़ें: मिट्टी में दबा दें गुड़ के साथ ये चीजें, घर में लग जाएगा चार चांद 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news