निशा बांगरे ने कमलनाथ को याद दिलाया वादा, कहा-मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार अब कांग्रेस अपना...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1929868

निशा बांगरे ने कमलनाथ को याद दिलाया वादा, कहा-मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार अब कांग्रेस अपना...

Nisha Bangre: इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब निशा बांगरे चुनाव लड़ने की तैयारी में नजर आ रही हैं, उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

निशा बांगरे चुनाव लड़ने तैयार

Nisha Bangre: मध्य प्रदेश में एक तरफ नामांकन की तारीख नजदीक आ रही है, दूसरी तरफ प्रत्याशियों को लेकर अब तक स्थितियां साफ नहीं हो रही है. डिप्टी कलेक्टर रही निशा बांगरे का इस्तीफा स्वीकार हो गया है. जिसके बाद वह विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, कांग्रेस ने उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ाने की बात कही थी, लेकिन पार्टी ने आमला विधानसभा सीट पर मनोज मालवे को प्रत्याशी बना दिया है, लेकिन अब निशा बांगरे ने कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

कमलनाथ वादा निभाए 

निशा बांगरे ने कहा कि उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ से मिलने का समय मांगा है. मुलाकात से पहले निशा बांगरे ने चुनावी हुंकार भी भर दी है. उनका कहना है   कांग्रेस ने टिकट देने का वादा किया था. कांग्रेस ने कहा था कि नामांकन के आखिरी दो दिन तक वेट किया जाएगा, ऐसे में अब उनका इस्तीफा स्वीकार हो गया है, इसलिए अब कांग्रेस अपना दलित और महिला हितैषी होने का वादा निभाए.

निशा बांगरे ने कमलनाथ से भी अपना वादा निभाने की बात कही है. उनका कहना है कि पार्टी ने उन्हें आश्वासन दिया था, ऐसे में कमलनाथ को भी अपना वादा निभाना चाहिए. लेकिन मेरा चुनाव लड़ने का पूरा प्लान है और मैं चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार हूं. माना जा रहा है कि अगर कांग्रेस उन्हें टिकट नहीं देती है तो निशा बांगरे निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकती है. 

ये भी पढ़ेंः MP का खजाना खाली है..? आज सरकार के खाते में आएंगे 1000 करोड़, रेवड़ी कल्चर का असर

कांग्रेस की तरफ से नहीं आया बयान 

खास बात यह है कि निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब तक कांग्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. जबकि कमलनाथ ने भी अब तक कोई बयान नहीं दिया है. हालांकि कांग्रेस ने आमला सीट पर आखिर तक होल्ड लगाया था. लेकिन पार्टी ने बाद में यहां से मनोज मालवे को प्रत्याशी बना दिया है. ऐसे में मनोज मालवे का अगर टिकट बदला जाता है तो भी कांग्रेस को यहां परेशानी हो सकती है. 

बता दें कि निशा बांगरे का इस्तीफा मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से स्वीकार कर लिया गया है. लेकिन निशा बांगरे के चुनाव लड़ने को लेकर आज स्थिति क्लीयर हो सकती है. माना जा रहा है कि अगर कांग्रेस उन्हें टिकट नहीं देती है तो वह निर्दलीय भी चुनाव लड़ेंगी. बता दें कि आमला सीट पर बीजेपी ने वर्तमान विधायक योगेश पंड्राग्रे और कांग्रेस ने मनोज मालवे को प्रत्याशी बनाया है. 

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने चार सीटों पर उम्मीदवार बदले, दो MLA को फिर दिया टिकट

Trending news