MP Crime News: 11वीं के बच्चों ने 8वीं के छात्र से मांगा खाना, नहीं दिया तो लाठी डंडों से कर दी पिटाई
Advertisement

MP Crime News: 11वीं के बच्चों ने 8वीं के छात्र से मांगा खाना, नहीं दिया तो लाठी डंडों से कर दी पिटाई

Mp Crime News: जबलपुर के नवोदय कालेज (Navodaya College Jabalpur) में 11 वीं के छात्रों ने एक आठवीं के छात्र की जमकर पिटाई की. पीड़ित ने बताया कि उसके सीनियर ने उसके रूम में घुसकर कुछ खाने के लिए मांगा. उसके पास कुछ नहीं था, जिससे नाराज होकर उसकी डंडे से पिटाई (College Ragging) कर दी. 

MP Crime News: 11वीं के बच्चों ने 8वीं के छात्र से मांगा खाना, नहीं दिया तो लाठी डंडों से कर दी पिटाई

Jabalpur Navodaya college: मप्र के जबलपुर (Jabalpur News) में एक बार फिर रैगिंग का मामला सामने आया है. बता दें कि शहर में नवोदय कालेज में (Navodaya College Jabalpur) आठवीं के छात्र की उसके सीनियरों ने जमकर पिटाई की. उसपर खूब लाठी डंडे बरसाए. पीड़िुत छात्र के मुताबिक उनके कॅालेज के 11वीं के छात्रों ने उनके कमरे में आकर मारपीट की जिसके बाद छात्र ने प्रिंसिपल से शिकायत की. शिकायत करने के बाद प्रिंसिपल ने सात छात्रों को सस्पेंड (Students Suspend) कर दिया है.

पीड़ित छात्र ने बताई आपबीती
छात्र के मुताबिक रात के समय उनके सीनियर उनके कमरे में आए उसके बाद बोले की माल निकालो लड़के ने कहा कि भैया मेरे पास कुछ भी नहीं है आप चेक कर लीजिए पर वो नहीं माने और उसे मारना शुरू कर दिए. उसके साथी ने भी उसे बचाने की कोशिश की तो उन्हे भी मारना शुरू कर दिए. इसके अलावा छात्र ने बताया कि एक भैया ने टूटी खिड़की का कांच निकालकर मेरे सर पर मार दिए और मैं रो रहा था पर उन्होने कमरा बंद कर दिया और रात 10 बजे से 2.30 बजे तक मुझे मारते रहे.  

सस्पेंड हुए छात्र 
आठवीं के छात्र की पिटाई करने वाले 11 वीं के 7 छात्रों को कालेज के प्रिंसिपल ने सस्पेंड कर दिया है. घटना के बाद प्रिंसिपल ने बताया कि दोषी छात्र के परिजनों को और पुलिस प्रशासन को बुलाकर स्कूल में मीटिंग रखी गई जिसके बाद ये दोषी छात्रों को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा उनपर क्या कार्यवाही की जाएगी इस पर विचार किया जा रहा है.

इसके पहले भी हो चुकी है घटना 
इस घटना के बाद एक और पीड़ित छात्र ने बताया कि इसके पहले भी उसके साथ ऐसी ही घटना हो चुकी है. वो कॅालेज के बाहर था तब 11 वीं के कुछ छात्रों ने उसे बेल्ट से पीटा था लेकिन वह डर बस ये बात न तो घर बताया और न ही प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की. छात्र का कहना था कि जिस छात्र ने उसे पीटा था वो 11 वीं का छात्र है उनका नाम नहीं पता है.

Trending news