जहां परिणाम आता वहां वोटिंग नहीं, जहां पता है वहां वोट डाल रहे हैं, नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1399194

जहां परिणाम आता वहां वोटिंग नहीं, जहां पता है वहां वोट डाल रहे हैं, नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कही यह बात

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कमलनाथ उस चुनाव में वोटिंग कर रहे हैं, जिसका परिणाम सबको पता है. लेकिन उन्होंने उस चुनाव में वोटिंग नहीं की थी, जिसके परिणाम आने थे. मतलब उनका संविधान पर भरोसा नहीं है. 

जहां परिणाम आता वहां वोटिंग नहीं, जहां पता है वहां वोट डाल रहे हैं, नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कही यह बात

प्रमोद शर्मा/भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग हो चुकी है, मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए वोटिंग की. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव पर सियासत भी खूब हो रही है, कमलनाथ के वोट करने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया. बता दें कि आज राजधानी भोपाल में कमलनाथ सहित सभी कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए अपने मत का इस्तेमाल किया. 

जहां परिणाम पता है वहां वोट डाल रहे हैं
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ के वोट डालकर केवल औपचारिकता पूरी कर रहे हैं, क्योंकि जहां परिणाम आते हैं वहां कमलनाथ वोट नहीं डालते हैं और जहां परिणाम पता है वहां वोटिंग करते हैं, उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव में वोट नहीं डाला था, जबकि इस चुनाव में परिणाम आना था, मतलब उनको संविधान पर भी भरोसा नहीं है. लेकिन अब ऐसे चुनाव में वोट डाले रहे जहा परिणाम पता है, जिसका परिणाम सबको पता है वहां वोट डालकर आप पोलिटिकल औपचारिकता पूरी कर रहे है.''

बता दें कि कमलनाथ ने आज सबसे पहले भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए वोटिंग की थी, उसके बाद पार्टी के सभी नेता और अन्य कार्यकर्ताओं ने भी वोटिंग की थी, वोटिंग के बाद कमलनाथ ने कहा था कि कांग्रेस में प्रजातंत्र है और यहां हर चुनाव के लिए वोटिंग होती है. कमलनाथ के इसी बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है, क्योंकि उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव में वोटिंग नहीं की थी. तब बीजेपी नेताओं ने उन पर जमकर निशाना साधा था. 

खड़गे और थरूर में मुकाबला 
बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच चुनावी मुकाबला है, बता दें कि करीब 24 साल बाद कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग हो रही है. आज हुए वोटिंग के नतीजे 19 अक्टूबर को आएंगे. बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 500 से ज्यादा डेलीगेट्स ने वोटिंग की है. मध्य प्रदेश में शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने लिए समर्थन भी जुटाया था और दोनों नेताओं ने भोपाल का दौरा किया था. 

Trending news