दतिया में एक साथ भरे गए 36 नामांकन, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस को नहीं मिले प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1224648

दतिया में एक साथ भरे गए 36 नामांकन, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस को नहीं मिले प्रत्याशी

शनिवार को दतिया में सभी 36 वार्डों से भाजपा के आधिकारि उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर दिया है. उन्हें पर्चा भरवाने के लिए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

दतिया में एक साथ भरे गए 36 नामांकन, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस को नहीं मिले प्रत्याशी

दतिया: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एक दिवसीय प्रवास पर है. शनिवार को उन्होंने मां पीतांबरा देवी मंदिर पहुंचकर मां बगलामुखी देवी के दर्शन किए और वन खंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया. इसके बाद वो अधिकृत प्रत्याशियों से मिलने उन को संबोधित करने के लिए पहुंचे. उनके संबोधन के बाद प्रत्याशियों ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपने नामांकन फॉर्म फरे.

कांग्रेस को नहीं मिल रहे प्रत्याशी
भाजपा द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों ने दतिया के बाजारी मुख्य मार्ग से रैली निकाली और वह जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी को निर्वाचन फॉर्म जमा किया. इस दौरान मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस को वार्डों में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. कमलनाथ ने तानाशाही नियम निकाल कर पूरी कांग्रेस को असमंजस में कर दिया.

ये भी पढ़ें: अजब-गजब: चुनावी मैदान में सचिव की तीन पत्नियां, CEO ने जारी की नोटिस

आप ने बिगाड़ा गणित
बता दें दतिया में अभी कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सीधा मुकाबला होना माना जा रहा था, लेकिन इस बार आप (आम आदमी पार्टी) ने भी दोनों दलों से बागी प्रत्याशियों को टिकट दिए हैं. इसलिए मुकाबला रोचक होने की उम्मीद है. इसके साथ ही जिन दावेदारों को पार्टियों ने टिकट नहीं दिए और वह पार्टी से बगावत भी नहीं करना चाहते. ऐसे संभावना है कि बहुत प्रत्याशी निर्दलीय नामांकन भर जनता के बीच पहुंचेगे, जिससे पार्टी के रास्ते खुले रहें.

कांग्रेस ने जारी किए इतने नाम
बता दें दतिया में कांग्रेस ने नगर पालिका के 22 प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है. कुल 36 वार्ड हैं, 14 वार्ड प्रत्याशियों की सूची जल्द होने की संभावना है. इसके साथ ही सेवड़ा नगर परिषद में कांग्रेस ने शनिवार दोपहर अपने सभी 15 वार्डों के प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए. इस बार सेवड़ा में वार्ड प्रत्याशियों की संख्या में लगभग 50 प्रतिशत से अधिक महिलाएं है.

 LIVE TV

Trending news