पत‍ि की मौत के बाद पड़ोसी से बने संबंध, ससुर को पता चला तो बहू ने कर दी हत्‍या
Advertisement

पत‍ि की मौत के बाद पड़ोसी से बने संबंध, ससुर को पता चला तो बहू ने कर दी हत्‍या

murder mystery: पति की मौत के बाद महिला को पड़ोसी युवक से प्यार हो गया. ससुर ने इस बात पर नाराजगी जताई तो प्रेमी संग मिलकर बहू ने ससुर को मौत के घाट उतार द‍िया. 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

अजय म‍िश्रा/रीवा: मध्‍य प्रदेश में रीवा ज‍िले से अवैध संबंधों की वजह से हत्‍या का मामला सामने आया है. जिले के बिछिया थाना पुलिस ने 1 महीने पहले हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है. पति के मौत के बाद महिला पड़ोसी युवक से एकतरफा प्यार में पागल थी. दरअसल, बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्रेम संबंध में आपत्ति के चलते ससुर की हत्‍या 
बताया जा रहा है कि 1 महीने पहले प्रेम संबंध में आपत्ति के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने ससुर को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी महिला के साथ ही उसके कथित प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसे आज कोर्ट में पेश किया था जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पूरा ब‍िस्‍तर खून से था लथपथ 
दरअसल, घटना 22 अगस्त की देर रात की है जहां घर में सो रहे मृतक राममिलन की किसी ने हत्या कर दी थी. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. प्रथम दृष्टया मृतक के गले में धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गई थी, पूरा ब‍िस्‍तर खून से लथपथ था जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. इसमें कहीं कोई सुराग नहीं मिल रहा था. 

पुल‍िस भी हो गई थी मायूस 
इस अंधी हत्या का राज ना खोल पानी से पुलिस मायूस होकर चली गई. सभी मुखबि‍र से पुलिस को विधवा बहू की प्रेम-प्रसंग का पता चला. पुलिस बहू नीता के फोन और उसके आशिक सुनील के कॉल की निगरानी सहित कॉल डिटेल की जानकारी जुटाने में लग गई. बाद में दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई और पुलिस दोनों के साथ कड़ाई से पूछताछ करना शुरू कर दी.

ससुर को पता चल गया था प्रेम संबंध 
पुलिस की पूछताछ के बाद दोनों ने घटना कबूल करते हुए बताया कि नीता कॉल का ससुर मृतक राममिलन को प्रेम-प्रसंग का पता चल गया था और वह इसका विरोध करता था. इस वजह से  22 अगस्त की रात करीब 2 बजे उसके कमरे जाकर मुंह और गला दबाकर चाकू से उसके गले में वार किया जिसके चलते उसकी मौत हो गई. हालांकि, पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दूसरे शख्‍स से बन गए थे संबंध 
दरअसल, 3 साल पहले महिला के पति की मौत हो गई थी जिसके बाद पत्नी ने ससुराल में रहते हुए दूसरे पुरुष से अनैतिक संबंध बना लिया था. इसकी जानकारी उसके ससुर को हो गई तथा संबंधों को लेकर महिला के ससुर ने आपत्ति दर्ज कराई. इस पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने सोते वक़्त ससुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.

 सुसाइड नोट का वीड‍ियो बनाकर फांसी पर लटका, सूदखोरों को बताया ज‍िम्‍मेदार
 

Trending news