MP News: गंगा जमना स्कूल पहुंचे नगर पालिका अधिकारी! बताया कब चलेगा मामा का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1735250

MP News: गंगा जमना स्कूल पहुंचे नगर पालिका अधिकारी! बताया कब चलेगा मामा का बुलडोजर

Ganga Jamuna School Case: मध्य प्रदेश के दमोह में गंगा जमना स्कूल में आज मुख्य नगर पालिका अधिकारी(सीएमओ) जांच करने पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने निर्माण के लिए नगर पालिका से अनुमति नहीं मांगी, जिसके चलते नोटिस जारी किया गया. तीन दिन में जवाब नहीं मिलने पर आगे की कार्रवाई की जा सकती है.

Ganga Jamuna School Case

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश (MP News) के दमोह (Damoh News) जिले के गंगा जमना स्कूल को रविवार के दिन दिए गए नोटिस के बाद सोमवार को खुद मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने स्कूल में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया. सीएमओ भैया लाल सिंह अपनी टीम के साथ विवादास्पद गंगा जमना स्कूल पहुंचे, लेकिन वहां मेन गेट पर ताला लटका मिला. जबकि अंदर निर्माण कार्य चल रहा था. अधिकारी ने मौके का मुआयना किया और पाया कि स्कूल परिसर में एक बड़ी बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा है.

इस स्थिति में अगली कार्रवाई निर्माण को गिराने की होगी
सीएमओ के मुताबिक परिसर में जो निर्माण कार्य चल रहा है. स्कूल प्रबंधन ने उसकी अनुमति नगर पालिका से नहीं ली है. उनके सर्वेक्षकों ने सर्वे किया है. जिसके बाद स्कूल को तीन दिन के समय के साथ नोटिस जारी किया गया है, लेकिन आज वो खुद मौके की जांच करने आए थे. भैया लाल सिंह के मुताबिक तीन दिन के भीतर जवाब न आने की स्थिति में अगली निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई होगी.

MP News: गंगा जमना स्कूल पर चलेगा मामा का बुलडोजर! नगर पालिका ने जारी किया नोटिस

गंगा जमना स्कूल के नाम नोटिस जारी
बता दें कि दमोह नगर पालिका ने गंगा जमना स्कूल के नाम एक नोटिस जारी किया था. जिसमें स्कूल परिसर में बिना अनुमति के निर्माण कार्य किए जाने का हवाला दिया गया है और ताकीद किया गया था कि तीन दिन के अंदर इस नोटिस का जवाब दिया जाए. अन्यथा नगर पालिका इस निर्माण कार्य को धराशाई कर देगी.

जिसके नाम से नोटिस भेजा गया है वह फरार 
बता दें कि रविवार यानी छुट्टी के दिन जारी किए गए इस नोटिस को स्कूल को भेजा गया था. नोटिस रश्के जहां पति राशिद खान के नाम पर भेजा गया है. राशिद स्कूल के बोर्ड मेम्बर में से एक है. जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है और वो फरार है. जबकि स्कूल की जमीन पर मालिकाना हक उनकी पत्नि रश्के जहां का है. लिहाजा उनके नाम नोटिस जारी हुआ है.

Trending news