MP News: राख में दफन मां- बेटे की मौत की कहानी! पुलिस के संदेह के घेरे में परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1532078

MP News: राख में दफन मां- बेटे की मौत की कहानी! पुलिस के संदेह के घेरे में परिजन

Rewa crime news: रीवा जिले के मनगवां बस्ती में आग से जलकर हुई मां - बेटे की मौत (Mother Son Death In Rewa) की असली वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है. आपको बता दें परिजनों ने बताया कि मौत आग लगने की वजह से हुई लेकिन उनके बयान के बाद स्थिति संदेहास्पद हो गई है.

 

सांकेतिक तस्वीर

Mp Crime News: मप्र के रीवा (Rewa District) जिले के मनगवां बस्ती में मां - बेटे की आग से हुई मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. आपको बता दें कि पुलिस को सूचना दी गई की आग लग गई है. सूचना के बाद पंहुची पुलिस (Rewa Police) को बताया गया कि महिला और मासूम की मौत आग लगने की वजह से हुई है, पहले कहा गया कि बंद कमरे में आग लगी थी उसके बाद कहा गया कि रसोई के सिलेंडर में आग लगी थी. लेकिन जिस मकान में आग लगी थी वो कच्चा मकान था जहां पर न तो गैस सिलेंडर था न ही रसोई. बयान के बाद पुलिस को परिजनों के ऊपर संदेह हो रहा है.

बंद कमरे में कैसे पंहुचे परिजन 
घटना के बाद दिए गए बयान में कहा गया कि बंद कमरे में आग लगी थी. जिसके बाद सवाल उठता है कि जब कमरा बंद था तो आखिर घर के अन्य सदस्य अंदर तक कैसे पंहुचे. इसके अलावा कहा गया कि आग सिलेंडर की वजह से लगी लेकिन पुलिस को अंदर सिलेंडर सुरक्षित मिला. इसके बाद से परिजनों की भूमिका पर लगातार पुलिस को संदेह हो रहा है कि आखिर महिला की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या की.

हत्या या आत्महत्या 
महिला की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या कर ली इसकी स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि घटना का निरीक्षण करने के बाद पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की हकीकत पता चल पाएगी. परिजनों के बयान और घटना की जगह का निरीक्षण करने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि मामला 80 प्रतिशत आत्महत्या का है जबकि 20 प्रतिशत हत्या की भी स्थिति बन सकती है. फिलहाल अभी ये पता नहीं चल पाया है मृतिका का पति पुलिस के गिरफ्त में है.

Trending news