MP Politics: मध्य प्रदेश की राजनीति में हुई 'Game Over' की एंट्री, भिड़ गए नरोत्तम मिश्रा और गोविंद सिंह
Advertisement

MP Politics: मध्य प्रदेश की राजनीति में हुई 'Game Over' की एंट्री, भिड़ गए नरोत्तम मिश्रा और गोविंद सिंह

MP Politics: मध्य प्रदेश में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के कांग्रेस के गेम ओवर वाले बयान पर अब कई सियासी दावे शुरू हो गए हैं. इस बहस में कांग्रेस और बीजेपी के कई नेता कूद गए हैं. आइए जानते हैं एमपी की राजनीति में कैसे हुई 'Game Over' की एंट्री...

MP Politics: मध्य प्रदेश की राजनीति में हुई 'Game Over' की एंट्री, भिड़ गए नरोत्तम मिश्रा और गोविंद सिंह

MP Politics: भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले नेताओं के दावे और वादे बड़ी तेजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी तैयारी को लेकर कांग्रेस ने घोषणा पत्र समिति की बैठक की. ये खबर चर्चा में आ पाती इससे पहले ही गृहमत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कमलनाथ (Kamalnath) पर निशाना साधते हुए कांग्रेस का गेम ओवर बता दिया. अब इस सियासी दावे का डॉक्टर गोविंद सिंह (Govind Singh) ने तगड़ा जवाब दिया है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- गेम ओवर
कांग्रेस के वचन पत्र समिति की बैठक पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज सकते हुए कहा कि पिछले पत्र में भी वो छलावा दे चुके हैं ,उसकी पुनरावृत्ति करने की कोशिश हो रही है. 60 सीटें पर कमलनाथ ने बंटाधार दिग्विजय सिंह को जिम्मेदारी दी है. कमलनाथ पहले ही मान चुके हैं कि 60 सीटें तो वह जीत नहीं सकते. 'कांग्रेस का गेम ओवर' हो चुका है. जनता कांग्रेस के छलावे और बहकावे में नहीं आने वाली.

ये भी पढ़ें: चरमरा सकती है MP की स्वास्थ्य व्यवस्था! इस दिन से अस्पतालों में लग जाएंगे ताले

'हार मान चुके हैं कमलनाथ'
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 170 सीट के लिए लड़ाई लड़ने की बात कर रहे हैं. जहां हार उन्होंने स्वीकार कर ली है. जनता के बीच में कभी जाते नहीं हैं. वचन पत्र के नाम पर छल करते हैं. कमलनाथ ने जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी उनकी कोई सुनता नहीं. अजय सिंह राहुल, अरुण यादव गायब हैं. कमलनाथ खुद भी कहीं नहीं जाते.

कांग्रेस ने दिया सियासी दावे का बवाल
गेम ओवर की सियासी चर्चा का पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गृह मंत्री को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि हड़बड़ाने की कोई जरूरत नहीं है. दिसंबर तक इंतजार करिए चुनाव में साफ हो जाएगा कि किसका गेम ओवर हुआ है.

Violence In Khandwa: 1 चाय बनी सांप्रदायिक तनाव का कारण, खंडवा में लगाई गई धारा-144

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नहीं बीजेपी का गेम ओवर हो गया है. इनके पास केवल सिर्फ 4 महीने बचे हैं. 4 महीने बाद सब पता चल जाएगा किसका गेम ओवर हुआ है. ये तो एक ही घोषणा 4-4 बार करते हैं.

VIDEO NEWS: पहले TV की डिबेट फिर जमीन पर जूतम पैजार, नेताओं का वीडियो वायरल

Trending news