MP Political News: चुनाव से पहले ही कमलनाथ बने मुख्यमंत्री! कांग्रेस ने छपवाए विज्ञापन
Advertisement

MP Political News: चुनाव से पहले ही कमलनाथ बने मुख्यमंत्री! कांग्रेस ने छपवाए विज्ञापन

kamalnath will congress cm face for 2023 election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने के लिए अभी पूरे 11 महीने का वक्त हैं. इससे पहले ही कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अति उत्साह सामने आया है. कुछ कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताते हुए भोपाल में बैनर पोस्टर लगवा दिए हैं.

MP Political News: चुनाव से पहले ही कमलनाथ बने मुख्यमंत्री! कांग्रेस ने छपवाए विज्ञापन

mp congress new year poster: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव साल 2023 क अंत में होना है. किल मिलाकर अभी चुनावों में मोटा-माटी 1 साल का वक्त बचा हुए है. लेकिन, इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ता अति उत्साह में आ गए हैं. ऐसा इस लिए की राजधानी भोपाल की सड़कों में इन दिनों नए साल की बधाई के लिए पार्टी कार्यकर्ता कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताते हुए पोस्टर और बैनर लगवा रहे हैं. कुछ अखबारों में उन्होंने बाधाई संदेश का विज्ञापन भी दिया है, जिसमें उन्हें भावी मुख्यमंत्री बताया गया है.

प्रवक्ताओं ने लगवाए पोस्टर
मध्यप्रदेश में फिलहाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नही हुआ है. नतीजों का अता पता नहीं है पर कांग्रेस पार्टी के ऑफिसियल प्रवक्ता कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताने में रस्साकशी करते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा का कहना है कि हम पूरी तरीके से कॉन्फिडेंट है. कमलनाथ सीएम बनेंगे. जो पोस्टर लगाए गए हैं उनमें लिखा है 'नया साल नई सरकार.. छंटेगा अब अंधकार आ रही है कमलनाथ सरकार'.

MP Year ender 2022 News: हमेशा याद रहेंगी 2022 की ये खट्टी-मीठी यादें, 5 मिनट में पढ़ें मध्य प्रदेश की सालभर की घटनाएं

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दिए हैं निर्देश
पीसीसी की तरफ से प्रवक्ताओं को कमलनाथ के भावी मुख्यमंत्री बताने वाले पोस्टर लगाने का फरमान जारी किया है, जिसके बाद राजधानी में भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ को बताने वाले होर्डिंग और पोस्टर सुर्खियां बने हुए हैं. शहर में कई जगहों पर ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं. वहीं कुछ अखबारों में इसके विज्ञापन भी दिए गए हैं.

कांग्रेस 150 सीटें जीतने का दावा
भोपाल में कांग्रेस के मुख्यालय में लगे पोस्टर से सियासत भी गरमाने लगी है. इसपर बीजेपी के कई नेता तंज कस रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेताओं का दावा है कि पार्टी को 2023 के चुनावों में 150 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं. जनता को कांग्रेस के काम याद हैं वो छोटे शासन काल में किए गए बेहतर काम के बदौलत कांग्रेस को वोट देंगे.

ये भी पढ़ें: आंखों के काले घेरे घटा देते हैं चेहरे की रौनक, इन 3 घरेलू नुस्खों से होगा डार्क सर्कल्स का इलाज

आ रहीं दो तरह की प्रतिक्रिया
इन पोस्टरों के चर्चा में आने के बाद लोग दो तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये कांग्रेस का अति उत्साह है कि बिना लोकतांत्रित प्रक्रिया के पूरा हुए वो इस तरह के पोस्टर छाप रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कांग्रेस कॉन्फिडेंट है की उसे 2023 के विधानसभा चुनावों में जीत मिलना है. इसलिए पोस्टर छापे गए हैं. हालांकि इस बीच कांग्रेस के ओर से ये क्लियर होता दिख रहा है कि उनकी तरफ से कमलनाथ ही चुनावों सीएम फेस होंगे.

VIDEO: इतना भयानक भी हो सकता है पार्किंग का विवाद? देखें नर्मदापुरम के माखननगर का वीडियो

Trending news