MP Politics: एमपी की राजनीति में 'अमूल' की एंट्री, इलेक्शन में गुजरात के अमूल का मुद्दा भुनाने का बना प्लान
Advertisement

MP Politics: एमपी की राजनीति में 'अमूल' की एंट्री, इलेक्शन में गुजरात के अमूल का मुद्दा भुनाने का बना प्लान

Politics: मध्यप्रदेश में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले है. चुनाव को लेकर सभी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अमूल दूध को बड़ा मुद्दा बनाया था जिसे अब एमपी में भी भुनाने का प्लान बनाया जा रहा है.

 

MP Politics: एमपी की राजनीति में 'अमूल' की एंट्री, इलेक्शन में गुजरात के अमूल का मुद्दा भुनाने का बना प्लान

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गरमाई हुई है. चुनावों से पहले राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. अब हाल ही में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश के किसानों, दुग्ध उत्पादकों, एमपी दुग्ध संघ और सांची को बर्बाद करने करने के लिए काम किया जा रहा है.

गोविंद सिंह का बयान
मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की सरकार के पाप का घड़ा भर चुका है. मध्य प्रदेश के किसानों, दुग्ध उत्पादकों और सांची को बर्बाद करने की बड़ी साजिश के तहत काम किया जा रहा है. आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस एमपी में भी अमूल दुध का मुद्दा बनाने की तैयारी में जुटी हुई है. बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अमूल को लेकर बड़ा मुद्दा बनाया था कि सरकार अमूल के जरिये अन्य दुग्ध संघ और किसानों को बर्बाद करने की तैयारी कर रही है इसी मुद्दे को अब एमपी में भी दोहराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की बड़ी घोषणा, जून से इन शहरों के लिए ग्वालियर से सीधी उड़ान

मोदी सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
गोविंद सिंह ने मोदी सरकार और शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, मोदी सरकार और मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार धर्म के नाम पर भ्रष्टाचार की सरगना है. महाकाल लोक में जो मूर्तियां लगी हैं वह सभी नकली हैं. इसलिए सभी मूर्तियां गिर गई. उन्होंने कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं कि इस सरकार के सीएम शिवराज और मोदी को सजा देना जरूरी है. देश बचाने के लिए उनको देश से भगाए क्योंकि शिवराज सरकार धर्म के नाम पर इस प्रदेश को लूटने का काम कर रही है.

Trending news