नेता प्रतिपक्ष की अधिकारियों को खुली धमकी! बोले- ऐसा करने वालों को दंडित करने से पीछे नहीं हटेंगे
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष की अधिकारियों को खुली धमकी! बोले- ऐसा करने वालों को दंडित करने से पीछे नहीं हटेंगे

mp politics, आलोट विधायक मनोज चावला मामले में मध्य प्रदेश में कमलनाथ के लेटर के बाद अधिकारियों पर आरोप लगाने और धमकाने का सिलसिला शुरू हो गया है. आज नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का बयान आया है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि वो अधिकारियों को खुली धमकी दे रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष की अधिकारियों को खुली धमकी! बोले- ऐसा करने वालों को दंडित करने से पीछे नहीं हटेंगे

mp politics: भोपाल। मध्य प्रदेश में आलोट विधायक मनोज चावला पर हुई कार्रवाई के बाद से मामला तूल पकड़ने लगा है. विधायक के समर्थन में कांग्रेस उतर आई है. रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पत्र के बाद अब नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह का बयान आया है. अपने बयान में उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए अधिकारियों को खुली धमकी दी है. उन्होंने कहा कि वो गलत कार्रवाई करने वाले अधिकारियों को दंडित करने से पीछे नहीं हटेंगे.

क्या बोले नेता प्रतिपक्ष
नेता प्रतिपक्ष बोले कांग्रेस कार्यकर्ताओं और विधायकों अपमानित करने वाले और झूठे मुकदमे में फंसाने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा. कांग्रेस की सरकार बनने पर ऐसे अधीकरियों पर कठोर कार्रवाई होगी. हम उन्हें दंडित करने से पीछे नहीं हटेंगे. बीजेपी नेताओं के इशारे पर काम करने वाले अधिकारियों को किसी भी हाल में नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ ने मचाई खचबली! MP के सभी SP को लिखा पत्र, लेटर में लिखी है ये बात

मिल जाएगा सारा रिकॉर्ड
डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि विधायक मनोज चावला पर झूठा मुकदमा दर्ज किया गया. सरकार बनने पर सभी अधिकारियों का रिकॉर्ड मिल जाएगा. एमपी में अधिकारी कर्मचारी सरकार चला रहे हैं प्रदेश में तंत्र हावी है.

ये नजारा देख आंखों को मिलेगा सुकून, CM शिवराज ने शेयर किया VIDEO

क्या है मनोज चावला का मामला
रतलाम की आलोट विधानसभा क्षेत्र से विधायक मनोज चावला सोसायटी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने शटर उठाकर किसानों को यूरिया खाद ले जाने कह दिया था. जिसके बाद किसानों ने पूरी खाद लूट ली. इस मामले में कलेक्टर ने सख्त कार्रवाई करते हुए विधायक मनोज चावला के ऊपर लूट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया था. इसके बाज से विधायक के पक्ष में कांग्रेस खड़ी हो गई थी.

ये भी पढ़ें: शिवराज कैबिनेट में होगा फेरबदल! 4 पदों के लिए 14 दावेदार शामिल, देखिए लिस्ट

कमलनाथ ने लिखा था पत्र
रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के सभी पुलिस अधिक्षकों को एक पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने नेताओं पर हो रही कार्रवाई के बारे में बात की है और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही था. कमलनाथ ने पत्र में सरकार और पुलिस विभाग पर आरोप लगाते हुए लिखा था कि पुलिस सत्तारूढ़ पार्टी और उसके नेताओं के दबाव में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज कर उन्हें छूंठे केस में फंसा रही है.

VIDEO: Bilaspur के राउत नाचा महोत्सव में विवाद! रंग में भंग और फिर...दनादन, देखें Video

धर्मांतरण पर साधा सरकार पर निशाना
धर्मांतरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि धर्मांतरण को रोकने में सरकार नाकाम है. एक दूसरे के धर्मों का सम्मान नहीं करने वालों पर कार्रवाई होना चाहिए. सनातन धर्म, मुस्लिम या क्रिश्चियन कोई हो अगर वो दूसरे के धर्मों का सम्मान नहीं करते तो सरकार को इन पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए. 

Trending news