Dhirendra shastri: गिरफ्तार हो गया धीरेंद्र शास्त्री को धमकी देने वाला, यहां से की धरपकड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2002829

Dhirendra shastri: गिरफ्तार हो गया धीरेंद्र शास्त्री को धमकी देने वाला, यहां से की धरपकड़

Dhirendra shastri News: देश- विदेश में चर्चित छतरपुर के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी यहां से गिरफ्तार हुआ है. 

Dhirendra shastri: गिरफ्तार हो गया धीरेंद्र शास्त्री को धमकी देने वाला, यहां से की धरपकड़

हरीश गुप्ता/ छतरपुर: देश- विदेश में चर्चित छतरपुर के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham News) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra shastri News) को जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि 19 अक्टूबर को ईमेल के जरिए बाबा को लारेंस गैंग के नाम से जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी में बाबा से 10 लाख की फिरौती मांगी गई थी. बाबा को धमकी मिलने के बाद से ही प्रशासन चौकन्ना हो गया था और अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यहां से हुआ गिरफ्तार
धीरेंद्र शास्त्री को धमकी देने वाले आरोपी को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार किया गया है. धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद को लारेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया था. उसने बाबा से दस लाख की डिमांड भी की थी. अब आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. मामले को लेकर ,पुलिस का कहना है इस आरोपी ने सिम बदलकर तीन बार धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी दी थी. बता दें कि बमीठा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

यह था घटनाक्रम 
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने तीन बार बाबा को धमकी दी थी. पहले का टाइम खत्म होने के बाद फिर से आरोपी के द्वारा धमकी दी गई. इसके बाद प्रशासन के हाथ पांव खड़े हो गए. मामला छतरपुर थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक छतरपुर द्वारा साइबर सेल के माध्यम से प्रादेशिक नोडल एजेंसी को को पत्र लिखकर राष्ट्रीय अनुसंधान अभिकरण के माध्यम से पुलिस को इंटरपोल की सहायता लेनी पड़ी इसके बाद बिहार में अनुभवी पुलिस वालों को भेजा गया. तब जाकर आरोपी की गिरफ्तारी हुई. आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाईल, सहित कई चीजें बरामद हुई है.  

बाबा की है लोकप्रियता 
मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थिति बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अपनी कथाओं और दिव्य दरबार के लिए देश- विदेश में चर्चित हैं. जहां पर भी इनकी कथा होती है वहां पर भक्तों की भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा होती है. लाखों की संख्या में भक्त बाबा के दरबार में आते हैं. कभी- कभी बाबा अपने बयानों की वजह से भी लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. ऐसे में प्रशासन को बाबा की सुरक्षा को लेकर लगातार चिंता लगी रहती है. 

Trending news