मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव में सपाक्स की एंट्री, पार्टी ने किया बड़ा ऐलान
Advertisement

मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव में सपाक्स की एंट्री, पार्टी ने किया बड़ा ऐलान

मध्य प्रदेश में निकाय और पंचायत चुनाव के लिए छिड़े ओबीसी आरक्षण के विवाद के बीच चुनावों में सपाक्स की एंट्री हो गई है. पार्टी ने मध्य प्रदेश में आनारक्षित सीटों के लिए बड़ा ऐलान किया है.

मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव में सपाक्स की एंट्री, पार्टी ने किया बड़ा ऐलान

भोपाल: निकाय और पंचायत चुनाव के लिए छिड़े ओबीसी आरक्षण के विवाद के बीच चुनावों में सपाक्स की एंट्री हो गई है. पार्टी ने मध्य प्रदेश में आनारक्षित सीटों के लिए बड़ा ऐलान किया है. सपाक्स पार्टी के ऐलान के बाद कहा जा रहा है कि इससे निकाय और पंचायत चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी की मुश्किलें बढ़ने वाली है. क्योंकि सपाक्स हमेशा से ही सामान्य वर्ग के पक्ष में लड़ती रही है.

सपाक्स पार्टी ने निकाय चुनाव में सभी अनारक्षित पदों पर सामान्य वर्गों के उम्मीदवारों को उतारने का फैसला लिया है. सपाक्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस को फंडिंग सामान्य वर्ग करता है, लेकिन टिकट देने के समय पर उन्हें दूध से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया जाता है. हम अनारक्षित पदों पर सामान्य वर्ग के लोगों को उम्मीदवार बनाएंगे.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव पर CM शिवराज का बड़ा बयान, निकाय चुनावों को लेकर कही ये बात

हीरालाल त्रिवेदी ने कहा 50 प्रतिशत अनारक्षित टिकट पर हम अपने प्रत्याशी को उतार का सामान्य लोगों को टिकट देंगे. आरक्षित पदों पर भी सर्वे करवा रहे हैं. छोटे तबके के लोगों को हम मौका देना चाहते है, जिससे सभी वर्गों का विकास हो सके. उन्होंने प्रदेश के मुख्य पार्टियों कांग्रेस और बीजेपी पर भी निशाना साधा है. हीरालाल त्रिवेदी ने कहा सामान्य के साथ हमेशा अन्याय हुआ है.

LIVE TV

Trending news