MP News: केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में चल रही पुलिस की गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1513731

MP News: केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में चल रही पुलिस की गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल दमोह के दौरे पर थे. शाम को उनका कफिला बटियागढ़ से दमोह की ओर जा रहा था. उसी समय एक बस ने काफिले के साथ चल रहे पुलिस के फॉलो वाहन को टक्कर मार दी. मामला नरसिंहगढ़ चौकी क्षेत्र के कोपरा पुल के पास का है.

MP News: केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में चल रही पुलिस की गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल

Damoh Road Accident Prahlad Patel Security: मंगलवार को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल दमोह के दौरे पर थे. शाम को उनका कफिला बटियागढ़ से दमोह की ओर जा रहा था. उसी समय एक बस ने काफिले के साथ चल रहे पुलिस के फॉलो वाहन को टक्कर मार दी. मामला नरसिंहगढ़ चौकी क्षेत्र के कोपरा पुल के पास का है. काफिला दमोह से छतरपुर की ओर जा रही थी. उस समय बस ने पीछे से पुलिस की फालो वाहन को टक्कर मार दी. 

तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल 
केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के काफिले में चल रही पुलिस की गाड़ी को एक यात्री बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर लगते ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतर गई.गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. तीनों के तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया. इस समय उनका इलाज जारी है. इसके बाद घायलों को मिलने के लिए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल अस्पताल पहुंचे.

जिला अस्पताल में इलाज जारी
प्रहलाद पटेल अपने संसदीय क्षेत्र दमोह के दौरे पर थे. इसी दौरान वो मंगलवार को बटियागढ़ से दमोह जा रहे थे. उनके साथ पुलिस का फॉलो वाहन भी चल रहा था. प्रहलाद पटेल का काफिला नरसिंहगढ़ चौकी क्षेत्र के चंपत पिपरिया गांव के पास पहुंचा, उसी समय छतरपुर की ओर जा रही एक यात्री बस ने पीछे से टक्कर मार दी. एक्सीडेंट में वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही उसमें सवार तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. तुरंत मंत्री के काफिले को रोका गया और पुलिस को सूचना दी गई. वाहन में बैठे घायल पुलिसकर्मी एसआई एमपी सिंह, प्रधान आरक्षक देवी सिंह और वाहन चालक प्रधान आरक्षक यासीन खान को बाहर निकाला गया. सभी को जिला अस्पताल भर्ती किया है. 

Trending news