MP News: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इस नेता को पहनाई चप्पल, जानिए पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1500978

MP News: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इस नेता को पहनाई चप्पल, जानिए पूरा मामला?

Jyotiraditya Scindia Latest News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को आज चप्पल पहनाईं . जिसके बाद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने 66 दिन बाद चप्पल पहनी है.

MP News: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इस नेता को पहनाई चप्पल, जानिए पूरा मामला?

करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को रविवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चप्पल पहनाईं है. सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने 66 दिन बाद चप्पल पहनी है. गौरतलब है कि ग्वालियर शहर की सड़कों के निर्माण में हो रही देरी को लेकर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पिछले 20 अक्टूबर से चप्पल त्याग दी थी.

गौरतलब है कि जन समस्याओं को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जयारोग्य अस्पताल, लक्ष्मण तलैया एवं गेंडे वाली सड़क के अधूरे निर्माण को लेकर अफसरों पर अपनी नाराजगी का इजहार किया था.उन्हें जब बताया गया कि सड़क निर्माण के लिए आवंटन की कमी है.इसके लिए उन्होंने तुरंत ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ध्यान क्षेत्र की इस ज्वलंत समस्या पर दिलाया था.ऊर्जा मंत्री को तोमर ने प्रण किया था कि जब तक सड़कों का निर्माण पूरा नहीं हो जाता वह चप्पलों को धारण नहीं करेंगे. जिसके बाद इस कड़ाके की ठंड में भी वह नंगे पैर हर कार्यक्रमों में शामिल हो रहे थे. 

सिंधिया ने चप्पल पहनाईं
जिसके बाद मुख्यमंत्री चौहान ने इस समस्या को लेकर तुरंत ही धनराशि का आवंटन जारी कर दिया. जिसके फलस्वरूप इन सड़कों का निर्माण पूरा हो सका. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर प्रवास पर रविवार को जब ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर उनके पास नंगे पैर पहुंचे तो उन्होंने तुरंत ही ऊर्जा मंत्री तोमर के लिए चप्पल मंगवाई और उन्हें पहनाईं.

 

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ऊर्जा मंत्री की तारीफ
साथ ही केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ऊर्जा मंत्री तोमर की आम समस्याओं को लेकर उनकी चिंता को एक सच्चा जनप्रतिनिधि होने का सबब बताया.इसके साथ ही ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने सड़कों के लिए राशि धन राशि उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का तहे दिल से आभार व्यक्त किया है.

 

Trending news