MP News: गर्भवती महिला के साथ थाने में हुई बदसलूकी,पुलिसकर्मी ने दी जेल में डालने की धमकी
Advertisement

MP News: गर्भवती महिला के साथ थाने में हुई बदसलूकी,पुलिसकर्मी ने दी जेल में डालने की धमकी

शहर के समान थाना में एक गर्भवती महिला के साथ थाने में पदस्थ एक आरक्षक के द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. यहां गर्भवती महिला के साथ थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची पुलिसकर्मी ने अपशब्दों का प्रयोग किया है.

MP News: गर्भवती महिला के साथ थाने में हुई बदसलूकी,पुलिसकर्मी ने दी जेल में डालने की धमकी

अजय मिश्रा/रीवा: शहर के समान थाना में एक गर्भवती महिला के साथ थाने में पदस्थ एक आरक्षक के द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. गर्भवती महिला अपने पति के साथ गाड़ी और मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाने के लिए दो दिनों से थाने के चक्कर लगा रही थी लेकिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मी ने उसकी रिपोर्ट तक नहीं लिखी और आरक्षक उल्टा ही महिला से उसकी औकात पूछने लगा.

पीड़िता ने घटनाक्रम जब आपने मोबाइल में कैद करने की कोशिश की तो आरक्षक ने उसके साथ झूमाझटकी करनी शुरू कर दी. इस दौरान आरक्षक ने कहा कि चल हट बाहर निकल नहीं तो दोनों अंदर कर दूंगा. वहीं महिला का आरोप है कि आरक्षक ने उसे जूता तक मारने की बात कही है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित जनता कॉलेज के पास रहने वाली महिला साधना तिवारी के पति की मोटरसाइकल और मोबाइल एक साथ समान थाना क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड से चोरी हुई थी. जिसकी रिपोर्ट दर्ज करने महिला अपने पति के साथ समान थाने पहुंची थी. लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने के बजाए उसे वापस लौटा दिया. बुधवार की दोपहर एक बार फिर गाड़ी चोरी की रिपोर्ट दिखाने जब दोबारा थाने पहुंची तो वहां पर मौजूद आरक्षक अभय यादव ने एक साथ बदसलूकी करने शुरु कर दी. अपने साथ हो रही बदसलूकी की घटना जब महिला ने मोबाइल में कैद करनी चाही तो सामने बैठा रक्षक महिला पकड़ा गया और उसके साथ बदतमीजी करने पर उतारू हो गया.

MP Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पहुंचे, चुनाव को लेकर होगी अहम बैठक

हालांकि आरक्षक के द्वारा गर्भवती महिला के साथ की गई बदसलूकी का वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद हो गया जिसमें आरक्षक महिला के साथ अभद्रता करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में आरक्षक ने गर्भवती महिला का मोबाइल छीनने की कोशिश की और उसे बेइज्जत कर थाने से हट जाने के लिए कहा. आरक्षक यह भी कहता हुआ दिख रहा है कि तुम्हारी औकात क्या है? मैं अभी तुम दोनों को अंदर कर दूंगा.

थाने पहुंची पीड़िता साधना तिवारी का कहना है कि वह गर्भवती है. वह गाड़ी और मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची थी. लेकिन रिपोर्ट लिखने के बजाय उसके साथ थाने के अंदर बदसलूकी की गई. आरक्षक ने उन्हें जूता मारने तक के लिए कहा और उनका मोबाइल छीनने का प्रयास किया. महिला का आरोप है कि आरक्षक ने उनका दुपट्टा खींचा और हाथ पकड़कर मोबाइल छीनने का प्रयास करते हुए उन्हें थाने से बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

कार्रवाई की जाएगी
पूरे मामले पर पीड़ित महिला ने सीएम हेल्पलाइन 181 व पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने की बात भी कही है.
वहीं समान थाना प्रभारी जयप्रकाश पटेल ने कहा कि एक महिला गाड़ी चोरी की रिपोर्ट लिखाने थाने आई थी. महिला और उसके पति ने गाड़ी और मोबाइल अपने साले को दी थी. महिला इसकी शिकायत नहीं करना चाहती थी. आज दोबारा थाने पहुंचकर चोरी की बात को लेकर मोबाईल से वीडियो बनाने लगी. इसी बात पर आरक्षक से महिला की कहासुनी हो गई. उसकी जांच करेंगे जांच में अगर कुछ गलत पाया जाता है तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

Trending news