MP News: MLA रामबाई के रिश्वत मामले में नया वीडियो! ठेकेदार ने अब इस पर लगाए आरोप
Advertisement

MP News: MLA रामबाई के रिश्वत मामले में नया वीडियो! ठेकेदार ने अब इस पर लगाए आरोप

MP News: पथरिया की दबंग विधायक का एक और वीडियो सामने आया है. ठेकेदार ने नगर पंचायत की सीएमओ के सामने कहा कि विधायक ने नहीं. सीएमओ मेडम ने पांच लाख मांगे थे.

MP News

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश (MP News) में भ्रष्टाचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं तो इस पर नकेल कसने का नाम नहीं लिया जा रहा. इस बीच मध्य प्रदेश से लेकर देश-भर में सुर्खियो में रहने वाली दमोह (Damoh News) जिले के पथरिया से बीएसपी की दबंग विधायक रामबाई सिंह भी रिश्वत मांगने के आरोपो से घिर रही हैं. बता दें कि दो दिन पहले पथरिया के नगर पंचायत दफ्तर में रामबाई और नगर पंचायत अध्यक्ष के बीच झड़प हुई और मामला बढ़ा तो विधायक के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज हुआ और फिर रामबाई ने मीडिया से बात करते हुए इस मुकदमे को राजनैतिक षड्यंत्र बताया.

दरअसल, विधायक और नगर पंचायत अध्यक्ष के बीच हुए विवाद की वजह विधायक रामबाई सिंह पर एक सड़क ठेकेदार से पांच लाख रिश्वत मांगने के आरोप के बाद शुरू हुआ था. सरेआम सीएमओ के दफ्तर में लोगों के सामने रामबाई पर ये आरोप लगा तो वो अपना आपा खो बैठीं. आगबबूला रामबाई ने जो किया वो वीडियो में सबने देखा, लेकिन अब इसी से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है. जो कहीं-कहीं रिश्वत के खेल पर मुहर लगा रहा है, लेकिन उन्ही पांच लाख रुपयों की डिमांड करने वाला पात्र बदल गया है. चेम्बर वही है विधायक और सीएमओ के साथ ठेकेदार भी वही है, बस आरोप बदल कर नगर पंचायत की सीएमओ के सिर आ गया है. बता दें कि ये दो दिन पहले हुई घटना वाले दिन का ही वीडियो है.

Mandla Urine Scandal: मंडला में पेशाब कांड! केंद्रीय मंत्री पहुंचे लफरा हाई स्कूल

जानें पूरा मामला?
झड़प के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष उनके समर्थंक दफ्तर से चले गए और फिर विधायक रामबाई और सीएमओ ज्योति सुनहरे ने सड़क ठेकेदार की क्लास लगाई. रामबाई अपने ऊपर लग रहे आरोपो से नाराज थी, लिहाजा ठेकेदार शिवराम पटेल से बार बार कह रही हैं कि पैसा किसने मांगा, ठेकेदार पटेल भी बार-बार विधायक को साफ स्वक्ष होने का प्रमाण देता रहा और आखिर में ठेकेदार ने कह ही डाला कि पांच लाख रुपये नगर पंचायत की सीएमओ ज्योति सुनहरे ने मांगे थे. मतलब साफ है कि सड़क निर्माण के पैसों के भुगतान के नाम पर यहां कमीशन और रिश्वत का खेल चल रहा है. मामले की तह में जाये तो ठेकेदार शिवराम पटेल ने पथरिया के वार्ड नम्बर 15 में सीसी रोड का निर्माण किया था. जिसका, टेंडर 84 लाख रुपये का था. इस निर्माण की 60 फीसदी राशि भुगतान हो चुकी है. जबकि 40 प्रतिशत पेमेंट बाकी है. अब इस नए वीडियो के सामने आने के बाद इलाके में मामला और बढ़ने की उम्मीद है. वहीं, चुनाव से ठीक पहले बसपा विधायक की छवि पर भी असर पड़ सकता है.

Trending news