MP News: कमलनाथ पर भड़के मंत्री डंग, 1 मिनट का टाइम नहीं दिया, अब वोट के लिए...
Advertisement

MP News: कमलनाथ पर भड़के मंत्री डंग, 1 मिनट का टाइम नहीं दिया, अब वोट के लिए...

MP News: शिवराज सरकार में मंत्री हरदीप सिंह डंग ने मध्य प्रदेश पीसीसी चीफ कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया है, उन्होंने कमलनाथ को सिख विरोधी बताया है. बता दें कि कल कमलनाथ इंदौर में प्रकाश पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में गए थे, जहां उनका विरोध हुआ था. 

MP News: कमलनाथ पर भड़के मंत्री डंग, 1 मिनट का टाइम नहीं दिया, अब वोट के लिए...

MP News: प्रमोद शर्मा/भोपाल। पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का मंगलवार को प्रकाश पर्व के मौके पर इंदौर के गुरुद्वारे में जाने का विवाद बढ़ता जा रहा है. पहले इस मुद्दे पर सिख कीर्तनकार ने विरोध किया था, जबकि अब इस मुद्दे पर शिवराज सरकार में मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कमलनाथ पर निशाना साधा है, डंग ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्हें लिख विरोधी तक बता दिया. जिससे प्रदेश में सियासी विवाद गर्माने लगा है. 

मिलने के लिए 1 मिनट का टाइम भी नहीं दिया 
मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ 84 के दंगों में हाथ होने के चलते सियासी मकसद से गए थे, वे सिखों का अपमान करने वाले है. क्योंकि सीएम रहते हुए कमलनाथ ने प्रदेश के एक मात्र सिख जनप्रतिनिधि को एक मिनट टाइम नहीं दिया था. डंग ने कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि वह बताए की उन्होंने सीएम रहते मुझे एक मिनिट का दिया हो तो.'' 

इस वजह से छोड़ दी पार्टी 
हरदीप सिंह डंग यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मुझे देखते ही कमलनाथ कहते थे चलो चलो, सिखों का अपमान किया और इसलिए मुझे पार्टी छोड़नी पड़ी. 1984 के दंगों में कमलनाथ का नाम सामने आता रहा है इसको लेकर सिख समाज नाराज है इसीलिए सियासी मकसद से वह सिखों के बीच में जाते हैं, लेकिन उनके खिलाफ पूरे समाज सिख समाज में नाराजगी है.'' बता दें कि कमलनाथ कल इंदौर के दौरे पर थे, इस दौरान वह इंदौर के गुरुद्वारे में गए थे, लेकिन यहां कीर्तनकार मनप्रीत सिंह ने कमलनाथ का खुलकर विरोध किया. बता दें कि कमलनाथ पर 1984 के दंगों को भड़काने का आरोप लगता है. 

हरदीप सिंह डंग ने छोड़ी थी कांग्रेस 
बता दें कि हरदीप सिंह डंग ने 2018 में कांग्रेस से विधायक चुने गए थे, लेकिन उन्होंने कमलनाथ सरकार के खिलाफ बगावत करते हुए बीजेपी का दामना थाम लिया था, बाद में हरदीप सिंह डंग उपचुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते और शिवराज सरकार में मंत्री बने.

ये भी पढ़ेंः Uma Bharti का बड़ा फैसला, अज्ञातवास में रहेगी पूर्व सीएम, जानिए इसका कारण 

Trending news