MP Politics: इंदौर में कन्हैया कुमार ने आदिवासी छात्रों को किया संबोधित!शिवराज सरकार पर जमकर बरसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1802875

MP Politics: इंदौर में कन्हैया कुमार ने आदिवासी छात्रों को किया संबोधित!शिवराज सरकार पर जमकर बरसे

Kanhaiya Kumar in Indore: युवा कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने पूर्व सीएम कमल नाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के साथ इंदौर में आदिवासी छात्रों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा.

Kanhaiya Kumar in Indore

शिव शर्मा/इंदौर: मध्य प्रदेश (MP News) में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए लगातार काम कर रही है. इसी कड़ी में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ कन्हैया कुमार इंदौर में आदिवासी छात्रों को संबोधित करने पहुंचे.

Chhattisgarh News: 12 जातियों को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने पर बोले सीएम बघेल! कह दी ये बड़ी बात

मैं इतिहास में फेल नहीं हूं: कन्हैया कुमार
बता दें कि इंदौर में आदिवासी युवा महापंचायत के आयोजन में मुख्य अथिति के तौर पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के साथ कन्हैया कुमार भी शामिल हुए. इस दौरान कन्हैया कुमार ने भाजपा सरकार पर कई तरह के सवाल खड़े किए. उन्होंने शिवराज सरकार पर आदिवासियों के शोषण, शिक्षा, बेरोजगारी और प्रदेश में हो रहे घोटालों को लेकर निशाना साधा. कन्हैया कुमार ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा और कहा कि मुझे देश के इतिहास के बारे में पूरी जानकारी है. मैं देश के प्रधानमंत्री की तरह इतिहास में फेल नहीं हूं. 

'दीपिका पादुकोण के कपड़ों की चिंता है'
वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इंदौर दौरे को लेकर कन्हैया कुमार ने कहा कि चुनाव आते ही जय शाह के पापा भी इंदौर के चक्कर लगा रहे हैं. प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम पर तंज कसते हुए कहा कि, मां-बाप ने इतना सुंदर नाम रखा है नरोत्तम और काम निस्क्रियातम की तरह हैं. वह फिल्म प्रेमी हैं और प्रदेश से ज्यादा चिंता उन्हें दीपिका पादुकोण के कपड़ों की होती है.

कन्हैया कुमार ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना
इस दौरान कन्हैया कुमार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली बहना योजना पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, चुनाव आते ही मामा जी को लाड़ली बहनों की याद आई .है वह 1000- 1000 रुपए दे रहे ,हैं लेकिन उन्हें पहले यह बताना चाहिए कि जो गैस सिलेंडर 350 रुपये में मिलता था, वह अब 1400 रुपये में क्यों मिल रहा है? वहीं, पटवारी परीक्षा भर्ती घोटाले को लेकर कहा कि, यह घोटाले की सरकार है? और सारे घोटाले दिल्ली से ही शुरू होते हैं. इसके साथ ही वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मामा कहते हुए बोले की, मेरा नाम कन्हैया कुमार है? और महाभारत में भी एक कन्हैया थे जिसने कंस मामा का वध किया था.

Trending news