गजब! राजगढ़ में निकाय चुनाव की लड़ाई हुई 'घरेलू', सास को टक्कर दे रही बहू, जेठानी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1242516

गजब! राजगढ़ में निकाय चुनाव की लड़ाई हुई 'घरेलू', सास को टक्कर दे रही बहू, जेठानी

MP Nagari Nikay Chunav 2022: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक अजीबों गरीब कारनामा देखने को मिल रहा है. यहां एक सास के सामने जेठानी और बहू पार्षदी चुनाव लड़ रही है. तीनों प्रत्याशी अपने-अपने जीत का दावा कर रही हैं.

 

अपना-अपना प्रचार करती हुई सास, बहू और जेठानी

अनिल नागर/राजगढ़ः अब तक आप घर में या टीवी सीरियल में सास और बहू या देवरानी जेठानी में लड़ाई होते हुए देखी होगी. लेकिन यह लड़ाई अब राजगढ़ के नगरी चुनाव में भी देखने को मिल रही है. यहां पर दो बहू अपनी काकी सास के सामने चुनाव मैदान में उतरी हुई हैं. सास, बहू और जेठानी सब अपने-अपने जीत का दावे कर रही है. एक ही परिवार के तीनों लोगों के चुनाव लड़ने का यह मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है.

बहू को मिला है भाजपा से टिकट
दरअसल राजगढ़ के वार्ड नंबर 11 में पार्षदी चुनाव को लेकर यहां पर दो बहू अपनी काकी सास के सामने चुनाव लड़ रहीं हैं. तीनों ने भाजपा से टिकट मांगा था, लेकिन भाजपा ने सबसे छोटी बहु पूजा सचिन मौर्य को टिकट दिया है. बहु के विरोध में पूजा सचिन मौर्य की सास निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं तो वहीं पूजा सचिन मौर्य की जेठानी भी निर्दलीय चुनाव लड़ रही है.

तीनों प्रत्याशियों ने किया दावा
तीनों प्रत्याशियों में कड़ी टक्कर चल रही है. तीनों प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. भाजपा प्रत्याशी पूजा सचिन मौर्य का कहना है कि उनके साथ सास जेठानी से कोई चुनौती नहीं है वार्ड की जनता उनके साथ है. वहीं इनकी सास निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी मालती मौर्य का कहना है कि में उनकी सास हूं वार्ड का अनुभव बहू से ज्यादा मुझे है और वार्ड की जनता हमारे साथ है.

वहीं चुनाव में जीत के दावे करते हुए जेठानी भगवती गजेंद्र मौर्य का कहना है कि पूर्व पार्षद उनके परिवार से रहे हैं और वार्ड में विकास किए हैं. इसी के चलते निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः खंडवा में ओवैसी पर भड़के कमलनाथ, बोले- छुपकर मदद कर रहे हैं, खुलकर सामने आइए

 

LIVE TV

Trending news