MP Election 2023: चुनावी साल में PM मोदी का एक और एमपी दौरा, अब इस जिले पर नजर, देने आ रहे बड़ी सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1656747

MP Election 2023: चुनावी साल में PM मोदी का एक और एमपी दौरा, अब इस जिले पर नजर, देने आ रहे बड़ी सौगात

PM Modi Rewa Visit: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक और अहम मध्य प्रदेश दौरा 24 अप्रैल को है. जिले में पीएम मोदी द्वारा 7 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास किया जाएगा.

PM Modi Rewa Visit the Election Year

PM Modi Rewa Visit the Election Year: साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां पूरी तैयारी में जुटी हुई हैं. सत्ताधारी बीजेपी की बात करें तो उसके बड़े नेता लगातार मध्यप्रदेश पहुंच रहे हैं और अब आगामी 24 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विंध्य की धरती यानी रीवा पहुंचेंगे. जहां पर कई सौगातें देते सकते हैं और जिसके लिए कई दिनों से तैयारियां पूरी की जा रही हैं.

आपको बता दें कि 24 अप्रैल को रीवा के एसएएफ मैदान में होने वाले पंचायती राज सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बताया जा रहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी से विंध्य को कई सौगातें मिलने के आसार हैं. हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) भी तैयारियों का जायजा लेने अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे थे. जहां उन्होंने अधिकारियों को कार्यक्रम की तैयारियों को देखते हुए हर व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे.

पीएम मोदी देंगे विंध्य को सौगातें 
बता दें कि चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस दोनों राजनीतिक पार्टियां जनता को रिझाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. एक तरफ कांग्रेस की ओर से भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच पेश किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी नई योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने के दावे कर रही है. जिसके लिए सरकार द्वारा आगामी 24 अप्रैल को पंचायत स्तर पर सभी योजनाओं को उजागर करने के लिए पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिस्सा लेने रीवा आ रहे हैं. इस कार्यक्रम के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विंध्य को कई सौगात देंगे. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में करीब 7000 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे.

वंदे भारत ट्रेन चलने की संभावना
रीवा में 24 अप्रैल को होने वाले पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम में पीएम मोदी शामिल होने आ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस दिन रीवा को वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिल सकती है. बता दें कि जल्द रीवा जिले से वंदे भारत ट्रेन चलाने की भी संभावना जताई जा रही है.

Trending news