MP Election 2023: BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक खत्म, विधानसभा चुनाव के लिए इस रोडमैप पर होगा काम
Advertisement

MP Election 2023: BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक खत्म, विधानसभा चुनाव के लिए इस रोडमैप पर होगा काम

BJP strategy for MP elections 2023: राजधानी भोपाल में आज बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. जिसमें साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कई अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया.पार्टी बूथ विस्तार अभियान पार्ट-2 की शुरुआत करेगी.

BJP State Working Committee meeting

BJP State Working Committee meeting For 2023 Elections: साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradesh Vidhansabha Chunav) होने वाले हैं और इन चुनावों के लिए सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने पूरी तरह से कमर कस ली है और पार्टी लगातार तैयारियों में जुटी हुई. इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई.जिसमें कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है.

बूथ विस्तारक अभियान पार्ट- 2 की शुरुआत 
बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक खत्म होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) ने बड़ा बयान दिया. चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में बीजेपी बूथ विस्तारक अभियान पार्ट- 2 की शुरुआत करेगी. बता दें कि 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए फरवरी के आखिरी सप्ताह में बूथ विस्तारक अभियान पार्ट 2 शुरू होगा. वहीं यूथ कनेक्ट अभियान के माध्यम से 18 से 39 साल के युवाओं को पार्टी से जोड़ा जाएगा. पहली बार वोट करने वाले युवाओं पर फोकस होगा. पार्टी का लक्ष्य करीब 30 लाख युवाओं को पार्टी से जोड़ने का है.

यह संकल्प पारित
प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मध्य प्रदेश की राजनीति पर प्रस्ताव पारित हुआ. बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए '' इस बार 200 पार''का नारा दिया गया. पार्टी 200 दिन की कार्ययोजना पर काम करेगी. केंद्र और राज्य सरकार के बजट सत्र को लेकर भी कार्यसमिति की बैठक में चर्चा हुई. वहीं G20 समूह की बैठक को लेकर भी चर्चा की गई.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि इंदौर और मेरे संसदीय क्षेत्र खजुराहो में बैठकें होनी हैं. खजुराहो आज स्वच्छ और हरा-भरा शहर बनकर करके तैयार है. खजुराहो में G20 पतंग महोत्सव का आयोजन होगा.

MP के रीवा में है मां कालिका का 450 साल पुराना चमत्कारी मंदिर, जानिए बेहद दिलचस्प इतिहास

दिग्विजय सिंह मानसिक दबाव में हैं:कैलाश विजयवर्गीय
वहीं बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार दो तिहाई बहुमत से 2023 में बनेगी. मोदी और शिवराज के नेतृत्व में दो तिहाई से सरकार बनेगी. कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि पार्टी 3 चौथाई से भी जीत सकती है. दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तुष्टीकरण की नीति के कारण दिग्विजय इतने मानसिक दबाव में कि कभी ओसामा जी कहते हैं कभी विश्व शांति दूत कहते हैं. तुष्टीकरण की नीति के कारण दिग्विजय सिंह मानसिक दबाव में इसलिए ऐसे बयान देते रहते हैं.

रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी (भोपाल)

Trending news