Datia Big Accident: दतिया में हुआ बड़ा सड़क हादसा! एक दर्जन लोगों की मौत संभावना, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1757340

Datia Big Accident: दतिया में हुआ बड़ा सड़क हादसा! एक दर्जन लोगों की मौत संभावना, कई घायल

Datia Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के दतिया (Datia accident) में एक बड़ा हादसा हो गया है. बता दें कि यहां पर में डीसीएम पलटने से 1 दर्जन लोगों की मौत की संभावना जताई जा रही है.

Datia Big Accident: दतिया में हुआ बड़ा सड़क हादसा! एक दर्जन लोगों की मौत संभावना, कई घायल

Datia Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के दतिया (Datia accident) में एक बड़ा हादसा हो गया है. बता दें कि यहां पर में डीसीएम पलटने से 1 दर्जन लोगों की मौत होने की संभावना जताई जा रही है. जबकि हादसे में 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कि लोग ग्वालियर ( gwalior accident) के बिलहेटी गांव से टीकमगढ़ से जतारा लड़की को लेकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया. 

बारात जा रहे थे लोग
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मरने वाले लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव से टीकमगढ़ से जतारा लड़की को लेकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान दतिया के बुहारा गांव के पास निर्माणाधीन पुल के पास गाड़ी पलट गई जिसकी वजह से लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में 3 दर्जन लोग घायल हैं. बता दें कि अभी तक 5 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. गाड़ी कैसे पलटी अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

गृह मंत्री ने दिया निर्देश
हादसा दतिया में हुआ है. दतिया प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र का क्षेत्र है. हादसे के तुरंत बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए, साथ ही साथ गृहमंत्री ने पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद के निर्देश दिए हैं. बता दें कि दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा मौके पर मौजूद हैं और रेस्क्यू किया जा रहा है.

 

दी जाएगी आर्थिक सहायता
हादसे के बाद प्रदेश ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने ट्वीट करके शोक संवेदना व्यक्त की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि दतिया जिले में बुहारा नदी के पुल पर एक ट्रक पलटने से 5 लोगों की मृत्यु और कई लोगों के घायल होने का दुखद समाचार मिला है. पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों को रेस्क्यू कर लिया है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

ईश्वर से इस दुर्घटना में दिवंगत सभी आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दुर्घटना में सभी मृतकों के परिजनों को 4–4 लाख रुपए और घायलों को 50–50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

Trending news