MP Congress: कांग्रेस में गुपचुप बैठक का दौर शुरू, कमलनाथ के करीबी विधायक ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

MP Congress: कांग्रेस में गुपचुप बैठक का दौर शुरू, कमलनाथ के करीबी विधायक ने दिया बड़ा बयान

Gwalior News: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें इस वक्त तेज हैं. वहीं इस बीच ग्वालियर में कांग्रेस की गुप-चुप तरीके से बैठक हुई है.

MP Congress: कांग्रेस में गुपचुप बैठक का दौर शुरू, कमलनाथ के करीबी विधायक ने दिया बड़ा बयान

ग्वालियर:  मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें इस वक्त तेज हैं. इस बीच कमलनाथ, नकुलनाथ के साथ छिंदवाड़ा से कार्यक्रम में संसोधन कर दिल्ली पहुंच गए हैं. इस राजनीति में हो रही उथल पुथल का असर ग्वालियर में भी देखने को मिल रहा है. कांग्रेस ने यहां बैठक बुला ली है.

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के दिल्ली पहुंचते ही ग्वालियर में कांग्रेसियों ने आनन फानन में बैठक बुलाई है. इस बैठक में जिलाध्यक्ष, महापौर, और विधायक सहित कई पार्षद और कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए. 

2 घंटे तक चली बैठक
ग्वालियर में महापौर कार्यालय पर आयोजित की गई बैठक लगभग 2 घंटे से अधिक तक चली इस दौरान 25 से अधिक कांग्रेसी आपस में चर्चा करते हुए नजर आए. कमलनाथ और नकुलनाथ के भाजपा में जाने की खबरें को लेकर ग्वालियर की राजनीतिक जमीन भी गरमानें लगी है. हालांकि बैठक के बाद कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने भाजपा में शामिल होने की सभी बातों को निराधार बताया है.

सिकरवार ने दिया बड़ा बयान
वहीं कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि उनकी परिस्थितियों से मैं अवगत नहीं हूं. वो किन कारणों से शामिल हो रहे हैं तो यह उनकी इच्छा है. उन्होंने मीडिया में ये बयान भी दिया कि अगर कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं तो उन पर काफ़ी दबाव होगा. उनके हिसाब से इतने सालों तक कांग्रेस पार्टी के लिए काम करने के बाद अब अंतिम पड़ाव पर BJP मैं जाना ठीक नहीं है. बाकी सिकरवार से जब उनके बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम तो कांग्रेस के सिपाही हैं और सदैव कांग्रेस में ही रहेंगे. 

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर चर्चा
महापौर कार्यालय पर गुपचुप रूप से आयोजित की गई इस बैठक को लेकर महापौर डॉक्टर शोभा सिकरवार ने कहा कि सभी पार्षद गणों के साथ आगामी राहुल गांधी की यात्रा को लेकर हमने चर्चा की थी. इसके अलावा निगम में बजट को लेकर भी पार्षदों से चर्चा की गई है.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

Trending news