Lok Sabha Election: मिशन 2024 के मेगा प्लान में जुटी MP बीजेपी, वीडी शर्मा ने बताई लोकसभा चुनाव की तैयारी
Advertisement

Lok Sabha Election: मिशन 2024 के मेगा प्लान में जुटी MP बीजेपी, वीडी शर्मा ने बताई लोकसभा चुनाव की तैयारी

Mission 2024 Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए अभी एक महीना भी नहीं बीता है. प्रदेश बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. जानिएं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (MP BJP VD Sharma) ने चुनाव के प्लान को लेकर क्या कहा?

Lok Sabha Election: मिशन 2024 के मेगा प्लान में जुटी MP बीजेपी, वीडी शर्मा ने बताई लोकसभा चुनाव की तैयारी

2024 Lok Sabha Election: भोपल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव पूरी तरह संपन्न हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने सरकार बना ली है. मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री समेत मंत्रियों की शपथ हो गई है. लेकिन, पार्टी अब राहत में नहीं बैठने वाली है. प्रदेश भाजपा अब लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. अध्यक्ष वीडी शर्मा (MP BJP VD Sharma) ने मीडिया से बाक की और उन्होंने चुनाव के प्लान को लेकर चर्चा की.

भोपाल में बैठक
आज भोपाल में एक बैठक की गई. इसे लेकर बीडी शर्मा ने कहा लोकसभा चुनाव की तैयारी को दृष्टि में रखकर बैठक की गई. विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मोदी के गारंटी की गाड़ी पूरे देश में चलेगी. ये यात्रा मध्य प्रदेश में 16 जनवरी से घर-घर पहुंचेगी यात्रा.

भारत संकल्प यात्रा
प्रदेश के हर पंचायत और गांव में भारत संकल्प यात्रा जाएगी. लोकसभा चुनाव में 29 की 29 सीटें जितने का हमारा लक्ष्य है. लोकसभा चुनाव में हर बूथ पर मोदी होंगे. इस संकल्प के साथ कार्यकर्ता लोकसभा की तैयारी में जुटा.

विकसित भारत एंबेसडर
विकसित भारत एंबेसडर बनाने का का किया जाएगा. युवाओं को विकसित भारत एंबेसडर बनाया जाएगा. अलग-अलग क्षेत्र में काम करने वाले युवा ब्रांड एंबेसडर बनाए जाएंगे.

राहुल गांधी पर तंज
राहुल गांधी के न्याय यात्रा पर वीडी शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस न्याय यात्रा निकालकर देश के साथ बेईमानी कर रही है. उन्होंने कहा- भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस ने निकाली थी. जहां-जहां पैर पड़े राहुल गांधी के वही वही बंटाधार हो गया. जोड़ना तो छोड़ दीजिए कांग्रेस लोगों ने छोड़ दी.

कांग्रेस और राहुल गांधी का न्याय की बात करना अन्याय है. देश में लोकतंत्र की हत्या करने वाली कांग्रेस, गांधी परिवार न्याय की बात कर रहे हैं. कांग्रेस न्याय यात्रा निकाल कर देश के साथ बेईमानी कर रही है. देश उनसे पूछ रहा है कि जो उन्होंने अन्याय किया है उसका न्याय कब मिलेगा.

Trending news