MP Assembly Election: दिल्ली रवाना हुए सीएम शिवराज और वीडी शर्मा! अमित शाह के साथ बड़ी बैठक, क्या होगा कुछ बड़ा?
Advertisement

MP Assembly Election: दिल्ली रवाना हुए सीएम शिवराज और वीडी शर्मा! अमित शाह के साथ बड़ी बैठक, क्या होगा कुछ बड़ा?

MP Assembly Election:  मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें काफी तेज हो गई है. बता दें कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ बड़ी बैठक होने जा रही है. इस बैठक में शामिल होने के लिए सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj singh) और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) दिल्ली रवाना हो गए हैं.

MP Assembly Election: दिल्ली रवाना हुए सीएम शिवराज और वीडी शर्मा! अमित शाह के साथ बड़ी बैठक, क्या होगा कुछ बड़ा?

MP Assembly Election:  मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें काफी तेज हो गई है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां जनता को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ बड़ी बैठक होने जा रही है. इस बैठक में शामिल होने के लिए सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj singh) और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) दिल्ली रवाना हो गए हैं. गौरतलब है कि जब- जब ये दोनों नेता दिल्ली में अमित शाह के साथ बैठक करते हैं तो एमपी में कुछ बड़ा होता है.

इतने बजे होगी बैठक 
विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसे लेकर के पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी बीच खबर आ रही है कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह एमपी इलेक्शन को लेकर दिल्ली में बैठक करने जा रहे हैं. इसके लिए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दिल्ली रवाना हो गए हैं. बता दें कि ये बैठक आज शाम 7 बजे होगी. इस बैठक के जरिए विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा होगी.

एमपी में भी हुई थी बैठक 
इससे कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भोपाल में भी बीजेपी नेताओं की बैठक बुलाई थी. बता दें कि इस मीटिंग में आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) को लेकर रणनीति तय की गई थी. साथ ही साथ प्रदेश की राजनैतिक परिस्तिथियों का विश्लेषण हुआ था. इसके अलावा BJP की विजय की रणनीति पर भी मंथन हुआ, जिसके बाद बड़ा फैसला लिया गया था. बैठक में राज्य में 'विजय संकल्प अभियान' शुरू करने का फैसला लिया गया था. जिसके बाद अब दिल्ली की बैठक को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा हो रही है.

Trending news