Morena: शर्मनाक! नाबालिग से रेप,मकान मालिक ने खाली करवाया घर,आधी रात को परिवार बेघर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1430270

Morena: शर्मनाक! नाबालिग से रेप,मकान मालिक ने खाली करवाया घर,आधी रात को परिवार बेघर

Morena Rape Landlord:मुरैना में नाबालिग लड़की से जबरन दुष्कर्म हुआ और इस घटना के बाद आधी रात को मकान मालिक ने पीड़ित परिवार से मकान खाली करवा लिया.

Morena Rape Landlord

करतार सिंह राजपूत/मुरैना: जिले में एक नाबालिग लड़की की आबरू उसी के परिचित युवक ने लूटी ली.जिसके बाद दुखों का पहाड़ लड़की की मां पर टूट पड़ा, लेकिन यह दर्द और भी गहरा हो गया जब मकान मालिक ने पीड़ित परिवार को आधी रात के वक्त घर से निकाल दिया. 

एक युवक होटल में जाकर दुष्कर्म किया 
दरअसल मुरैना में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उसके परिचित का एक युवक अपने साथ एक होटल में ले गया.यहां लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया गया. जिसके बाद पीड़ित लड़की रोती रोती जब अपने घर पहुंची तो उसकी मां घबरा गई.मां ने जब पूछा तो बेटी ने पूरी बात बता दी.

इस शख्स ने 15 मिनट में 15 लाख रुपये ठग लिए, मंत्रालय में नौकरी देने का किया था वादा

पीड़ित बेटी के साथ मां थाने पहुंची 
बेटी द्वारा पूरी बात बता देने के बाद मां ने अपनी पीड़ित बेटी के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया,लेकिन महिला का दर्द और भी गहरा उस वक्त हो गया जब मकान मालिक ने पीड़ित परिवार से आधी रात के वक्त मकान खाली करवा लिया. 

MP में फिर बड़ा हादसा, ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत 25 घायल

मकान मालिक ने रात 11 बजे मकान खाली करवा लिया
बता दें कि बेटी के साथ हुई अनहोनी की वजह से मां वैसे ही दुखी थी, लेकिन मकान मालिक के अत्याचार ने दुखों को और दोगुना कर दिया.मामले को लेकर पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि मकान मालिक ने रात 11 बजे मकान खाली करवाया. मकान मालिक ने कहा कि तुम्हारी बेटी के साथ रेप हुआ.इसलिए बार-बार यहां बार-बार पुलिस आएगी और कौन पुलिस के झंझट में पड़े.इसलिए हम तुम्हें नहीं रख सकते.तुम रात को ही कमरा खाली कर दो.जिसके बाद परिवार ने अपने परचित के घर में रात बिताई.

Trending news