Prahlad Patel Nephew Passed Away: विधायक जालम सिंह के बेटे का निधन, कमरे में पाया गया मृत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1675102

Prahlad Patel Nephew Passed Away: विधायक जालम सिंह के बेटे का निधन, कमरे में पाया गया मृत

Union Minister Prahlad Singh Patel Nephew Passed Away: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के भतीजे और नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल का निधन हो गया.

MLA Jalam Singh Son Passed Away

MLA Jalam Singh Son Passed Away: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Union Minister Prahlad Singh Patel) के भतीजे और नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह (MLA Jalam Singh) के बेटे मणि नागेंद्र सिंह पटेल उर्फ मोनू पटेल का अचानक निधन हो गया है. सूत्रों ने बताया कि 32 वर्षीय मोनू पटेल श्रीधाम स्थित अपने घर पर सो रहे थे. जब देर तक नहीं उठे तो घरवालों को शक हुआ और वह किसी तरह दरवाजे खोल कर उनके कमरे में गए और उन्हें उठाने का प्रयास किया. किंतु मोनू के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो उन्हें तुरंत गोटेगांव सामुदायिक अस्पताल में ले जाया गया. 

जांच के बाद चिकित्सक ने कर दिया मृत घोषित 
जिसके बाद वहां जांच के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मौत का कारण हृदयाघात हो सकता है. इस घटना की जानकारी लगते ही विधायक जालम सिंह गोटेगांव पहुंचे. बता दें कि विधायक के घर पर समर्थकों और रिश्तेदारों का जमावड़ा है.

Dhirendra Shastri News: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के समक्ष फिर हुई घर वापसी! करीब 100 लोग फिर बने सनातनी

प्रदेश के नेताओं ने शोक व्यक्त किया
बता दें कि विधायक जालम पटेल के बेटे मोनू के निधन पर पूरे प्रदेश के नेताओं ने शोक व्यक्त किया. वहीं, स्थानीय स्तर पर भी लोग काफी दुखी हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आत्मा को शांति देने और दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, "केंद्रीय राज्य मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल के भतीजे एवं नरसिंहपुर विधायक श्री जालम सिंह पटेल के सुपुत्र मोनू पटेल के असमय निधन का समाचार सुनकर स्तब्ध हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति दें व शोकमय परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें."

 

 

Trending news