बिजली समस्या को लेकर ऊर्जा मंत्री के आवेदन मांगने पर भड़की BSP विधायक, कहा 'लेटर दे देकर थक गई हूं'
Advertisement

बिजली समस्या को लेकर ऊर्जा मंत्री के आवेदन मांगने पर भड़की BSP विधायक, कहा 'लेटर दे देकर थक गई हूं'

Mp Political News: एमपी में बसपा विधायक रामबाई (MLA Rambai) ने अपने क्षेत्र की बिजली समस्या को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) से कई खरे सवाल किए. उन्होंने कहा कि आवेदन दे देकर थक गए हैं पर समस्या का समाधान नहीं हुआ. इसके अलावा भी उन्होंने कई आरोप लगाए.

File Photo

MP News: मध्य प्रदेश के पथरिया विधानसभा से विधायक रामबाई (MLA Rambai) ने अपने क्षेत्र की बिजली समस्या को लेकर सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) पर भड़क गई. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की तरफ से बिजली व्यवस्था अच्छी होने का दावा किया जा रहा है लेकिन उनके विधानसभा में बिजली की परेशानियों (Power Problem) से लोगों को जूझना पड़ता है. विधायक ने इसके अलावा भी बहुत कुछ कहा.

जनता पर करो कृपा
विधायक रामबाई ने ऊर्जा मंत्री को विधानसभा जाते वक्त रास्ते में रोककर अपनी समस्या से अवगत कराया. उन्होंने इसे लेकर कहा कि प्रदेश की जनता पर कृपा कर दो. इस पर विधायक ने जवाब देते हुए कहा कि आवेदन दे दीजिए जांच करा ली जाएगी. लेकिन उनके इस जवाब से विधायक नाखुश नजर आई.

और कितना दें आवेदन
जब रामबाई ने इसको लेकर के शिकायत की तो मंत्री ने कहा की लिखित आवेदन दो उसके बाद समस्या का निस्तारण किया जाएगा. उनके इस जवाब के बाद विधायक ने कहा कि आवेदन दे दे कर थक गए हैं लेकिन बिजली व्यवस्था में कोई भी सुधार नहीं आ रहा है.

बिजली बिल को लेकर कहा
अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए विधायक ने कहा कि कहीं पर खंभे खड़े हैं तो भी उस इलाके में बिल आ रही है लेकिन बिजली नहीं आ रही है. इसके अलावा जहां पर लाइट आ भी रही है वहां पर बिजली बिल ज्यादा आ रही है. हालांकि मंत्री और विधायक की इस चर्चा के बाद अब बिजली को लेकर क्या बात आगे बढ़ती है ये तो आने वाला वक्त बताएगा.

अपने तेवर के लिए जानी जाती हैं विधायक
विधायक रामबाई का अंदाज हमेशा जुदा रहता है. वो लगातार अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सरकार के मंत्रियों के ऊपर तंज सकती रहती हैं. इसके पहले भी कई बार विधायक का ये अंदाज देखा गया है. ऐसे में एक बार फिर विधायक ने मंत्री से तीखे सवाल किए हैं.

Trending news