Budh Gochar: बुध का कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन
Advertisement

Budh Gochar: बुध का कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन

Budh Rashi Parivartan 2022: बुध का 21 अगस्त को अपनी राशि परिवर्तित करके कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं, बुध इस राशि में 25 अक्टूबर तक विद्यमान रहेंगे.  इस बीच बुध ग्रह वृष, मिथुन, सिंह और कन्या राशि वालों के लाइफ में बड़ा बदलाव करेंगे. आइए जानते हैं इनके जीवन में होने वाले बदलाव के बारे में.

 

Budh Gochar: बुध का कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन

Budh Rashi Parivartan 2022: ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर मानव जीवन पर पड़ता है. 21 अगस्त को ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह मीन राशि से कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बुध का कन्या राशि में गोचर कुछ लोगों के बिजनेस, नौकरी व करियर में बड़ा बदलाव कराएगा. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं कि बुध के राशि परिवर्तन से किन किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है.

वृषः बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने से वृष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में नया निवेश लाभदायक होगा. ऑफिस में अधिकारी आपको सम्मानित कर सकते हैं. इस समय आपके यश कीर्ति में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है.

मिथुनः बुध का कन्या राशि में गोचर मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. इस समय आपको नई नौकरी मिल सकती है. लवमेट से संबंध मधुर होंगे.

सिंहः बुध का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों को के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपके नौकरी में तरक्की हो सकती है. इस समय आप कोई कार्य शुरू करते हैं तो वो आसानी से संपन्न होगा. बुध का कन्या राशि में गोचर कन्या राशि के शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के करियर में बड़ा बदलाव ला सकता है.

कन्याः बुध का कन्या राशि में ही गोचर हो रहा है. ऐसे में कन्या राशि के जातकों को बड़ा लाभ होगा. इस समय आपके नौकरी में बड़ा बदलाव होगा. इस समय बुध ग्रह आपके बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ दिलाएग. यदि आप नए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं तो इस समय पूरा हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के ये महाउपाय, घर में नहीं होगी धन की कमी
(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पष्टि नहीं करती है.)

Trending news