Budh Gochar 2022: ग्रहों के राजकुमार का हुआ राशि परिवर्तन, इन राशि वालों को मिलेगा जॉब का ऑफर
Advertisement

Budh Gochar 2022: ग्रहों के राजकुमार का हुआ राशि परिवर्तन, इन राशि वालों को मिलेगा जॉब का ऑफर

Budh Gochar 2022: 13 नवंबर को ग्रहों के राजकुमार बुध अपनी राशि परिवर्तित कर वृश्चिक राशि में गोचर कर गए हैं, बुध का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लाइफ में बड़ा बदलाव लाने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

Budh Gochar 2022: ग्रहों के राजकुमार का हुआ राशि परिवर्तन, इन राशि वालों को मिलेगा जॉब का ऑफर

Budh Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. आज यानी 13 नवंबर को बुध ग्रह का वृश्चिक राशि में गोचर हुआ है. बुध का ये राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. ज्योतिष की मानें तो बुध का वृश्चिक राशि में गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां...

सिंहः बुध का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. संतान के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति पहले से काफी मजबूत होगी.

कन्याः ग्रहों के राजकुमार बुध के राशि परिवर्तन से कन्या राशि वाले जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. इस समय आप परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें अच्छी नौकरी मिल सकती है. 

मकरः बुध का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपको किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ससुराल पक्ष से उपहार या तोहफा मिल सकता है.

मीनः बुध के वृश्चिक राशि में गोचर से मीन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होगा. इस समय आपका भाग्य पूरा साथ देगा. व्यापारी वर्ग को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Marriage Totke: लव या अरेंज मैरिज में हो रही है देरी तो करें ये उपाय, शीघ्र बजेगी शहनाई

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news