Budh Gochar: ग्रहों के राजकुमार बुध का मकर राशि में गोचर, इन 4 राशियों को मिलेगा तगड़ा लाभ
Advertisement

Budh Gochar: ग्रहों के राजकुमार बुध का मकर राशि में गोचर, इन 4 राशियों को मिलेगा तगड़ा लाभ

Budh Rashi Parivartan December 2022: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 28 दिसंबर को मकर राशि में परिवर्तित कर रहे हैं. बुध का गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां...

Budh Gochar: ग्रहों के राजकुमार बुध का मकर राशि में गोचर, इन 4 राशियों को मिलेगा तगड़ा लाभ

Mercury Transit In Capricorn: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों के स्थान परिवर्तन का विशेष महत्व है. ऐसी मान्यता है कि ग्रहों के स्थान परिवर्तन का असर हर राशि के जातक के जीवन को प्रभावित करता है. ऐसे में इस समय ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 28 दिसंबर को अपनी राशि परिवर्तित कर मकर राशि में गोचर कर रहे हैं, जिसका प्रभाव कुछ राशियों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां जिनका असर बुध के राशि परिवर्तन के लिए बेहद शुभ रहने वाला है.

 मेषः बुध का मकर राशि में गोचर मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपके करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. व्यवसायिक योजना में किया गया निवेश लाभदायक होगा. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. शैक्षणिक कार्यों में सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे.

वृषः बुध का मकर राशि में प्रवेश वृषभ राशि वालों को तगड़ा लाभ दिलाएगा. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. प्रेम विवाह संबंधित बात परिवार में रखने के लिए शुभ समय है. संतान पक्ष से सुखद समचार मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय को लेकर किया गया निवेश लाभदायक होगा.

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर बहुत लकी रहने वाला है. इस समय आपको ऑफिस से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. यदि आप व्यवसाय में निवेश का प्लना बना रहे हैं तो यह शुभ समय है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. लंबी यात्रा हो सकती है.

कन्याः बुध का राशि परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए बड़ा तोहफा ला रहा है. इस समय इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे. प्यार के रिश्तों में चल रही अनबन दूर होगी. विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Scorpio Yearly Horoscope: साल 2023 में वृश्चिक राशि वालों को होगी चांदी, जानिए वार्षिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news