Mercury Transit Aquarius: बुध का कुंभ राशि में गोचर, 27 फरवरी से इन 3 राशि वालों की होगी चांदी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1579148

Mercury Transit Aquarius: बुध का कुंभ राशि में गोचर, 27 फरवरी से इन 3 राशि वालों की होगी चांदी

Budh Gochar 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध 27 फरवरी से कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका असर 3 राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन हैं ये राशियां...

Mercury Transit Aquarius: बुध का कुंभ राशि में गोचर, 27 फरवरी से इन 3 राशि वालों की होगी चांदी

Budh Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र (astrology) की मानें तो ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं, जिसका असर इंसान के जन्म कुंडली के हिसाब से उसके ऊपर शुभ अशुभ प्रभाव पड़ता है. 27 फरवरी को ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह (mercury) अपनी राशि परिवर्तन कर कुंभ (aquarius) राशि में गोचर कर रहे हैं. कुंभ राशि में पहले से शनि देव विराजमान हैं. ऐसे में शनि और बुध की युति बनेगी. बुध के कुंभ राशि में गोचर से 3 राशि के जातकों को बंपर लाभ होगा. आइए जानते हैं कौन कौन हैं, ये राशियां...

वृषभ: बुध का वृषभ राशि के दशम भाव में गोचर हो रहा है. बुध पहले से इस राशि के पांचवें और दूसरे भाव के मालिक हैं. ऐसे में बुध राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा. नौकरी व बिजनेस के क्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी. वहीं जो युवा वर्ग सरकारी या प्राइवेट नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. बुध का राशि परिवर्तन आपके समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि कराएगा.

सिंह: बुध सिंह राशि के दूरे और एकादश भाव के स्वामी हैं. वहीं 27 फरवरी से सातवें भाव में गोचर कर रहे हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. बिजनेस में तरक्की के प्रबल योग हैं. धन लाभ की भरपुर संभावन है. इस राशि के प्राइवेट सेक्टर से जुड़े जातकों को किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. विद्यार्थियों को शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. 

मकर: बुध का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपका किस्मत भरपूर साथ देगा. लंबे समय से अटके हुए कार्य संपन्न होंगे. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. व्यापार में किए गए निवेश से मनचाहा लाभ होगा. 

ये भी पढ़ेंः Holi ke Upay : होलिका दहन के समय करें ये अचूक उपाय, हो जाएंगे अमीर

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news