भोपाल में GMC की महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड- स्ट्रेस को लेकर सुसाइड नोट में लिखी ये बात!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1514780

भोपाल में GMC की महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड- स्ट्रेस को लेकर सुसाइड नोट में लिखी ये बात!

भोपाल में स्ट्रेस को लेकर एक महिला डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया है. महिला डॉक्टर गांधी मेडिकल कॉलेज से पीडियाट्रिक डिपार्टमेंट से पीजी कर रही थी. उसने सुसाइज नोट में लिखा है कि- मैं बहुत कमजोर हूं इतना स्ट्रेस नहीं झेल सकती.

भोपाल में GMC की महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड- स्ट्रेस को लेकर सुसाइड नोट में लिखी ये बात!

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को 24 वर्षीय जूनियर डॉक्टर आकांक्षा ने सुसाइड कर लिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को इंजेक्शन और सीरिंज मिली है. आशंका जताई जा रही है कि जुनियर डॉक्टर आकांक्षा ने दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड किया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

जानिए पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर आकांक्षा महेश्वरी ग्वालियर की रहने वाली है, जो की गांधी मेडिकल कॉलेज के पीडियाट्रिक विभाग से पीजी की कोर्स कर रही थी. बुधवार की सुबह तबीयक खराब होने की बात बताकर ड्यूटी नहीं जानें की बात कही थी. वहीं शाम तक आकांक्षा का दरवाजा बंद ही था. उसकी साथी डॉक्टर जब हाल-चाल जानने उसके पास पंहुची तो न तो दरवाजा खुला और न ही कोई आवाज आई. इसके बाद उसने गार्ड को बुलाया. गार्ड ने भी दरवाजा खोलवाने की कोशिश की. जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने प्रबंधन को फोन की. प्रबंधन ने मौके पर पुलिस को बुलाकर दरवाजा खुलवाया. कमरे के अंदर आकांक्षा बेसुध अवस्था में थी. जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को मिला सुसाइड नोट
मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में माता पिता दोस्तों को सॉरी बोलते हुए खुद को बताया कमजोर, सुसाइड नोट में स्ट्रेस का भी जिक्र किया है. उसने लिखा है कि मैं इतनी स्ट्रांग नहीं हूं. आप सभी द्वारा इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. मैं निजी कारणों से यह कदम उठा रही हूं. पुलिस को मौके से सीरिंड और इंजेक्शन मिली है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि आकांक्षा ने दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड किया है. फिलहाल पुलिस द्वारा आकांक्षा के साथी डॉक्टरों से पूछताछ की जा रही है. आकांक्षा के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

 

Trending news