Astrology: बुधवार को बन रहा बेहद अशुभ योग, मकर-मिथुन समेत इन राशि वालों की बढ़ सकती है परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1683575

Astrology: बुधवार को बन रहा बेहद अशुभ योग, मकर-मिथुन समेत इन राशि वालों की बढ़ सकती है परेशानी

astronomical transit: 10 मई दिन बुधवार को मंगल अपनी राशि परिवर्तित कर रहा है. जिसके चलते बेहद अशुभ योग बन रहा है, इसका असर कुछ राशियों के लिए बहुत अशुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन हैं ये राशियां...

Astrology: बुधवार को बन रहा बेहद अशुभ योग, मकर-मिथुन समेत इन राशि वालों की बढ़ सकती है परेशानी

Mangal Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष के अनुसार 10 मई को ग्रहों के सेनाति मंगल अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. मंगल का राशि परिवर्तन हर राशि वालों के लाइफ में उथल-पुथल मचाता है. बता दें कि मंगल ग्रह 10 मई को कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे. जिसके चलते बेहद अशुभ योग षडाष्टक योग का निर्णाण हो रहा है, जिसके चलते सभी राशियों के लाइफ में थोड़ी बहुत उथल-पुथल मचेगी. वहीं कुछ राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए मंगल का गोचर बहुत खतरनाक रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन हैं ये राशियां...

मिथुनः मंगल का राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों के बड़ी मुसीबत में डाल सकता है. इस समय आप नौकरी और कारोबार को लेकर डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाई आएगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. रहन सहन अव्यस्थित रहेगा. इस राशि के कारोबारी वर्ग को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. 

मकरः मंगल का गोचर मकर राशि के लव लाइफ को प्रभावित करेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. भावनाओं को काबू में रखें. प्रेम संबंध में किसी तीसरे के चलते खलल पड़ सकता है. नकारात्मक विचारों से बचें. पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. 

मीनः मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी. व्यर्थ के वाद-विवाद में फंसने से बचें. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. वाणी में कठोरता रहेगी. मन में आशा-निराशा के भाव लगे रहेंगे. भावनाओं को काबू में रखें. जीवनसाथी से कष्ट हो सकता है. भौतिक सुख में कमी होगी. पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद उत्पन्न हो सकता है. लवमेट से खटपट हो सकती है. मंगल का गोचर आपके सेहत को प्रभावित कर सकता है.

ये भी पढ़ेंः Shani Jayanti 2023: शनि जयंती कब है, जानिए शुभ मुहूर्त और सही पूजा विधि

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news