निकाह से पहले कराया ब्राह्मण लड़की का धर्म परिवर्तन, शादी का कार्ड देख मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1720529

निकाह से पहले कराया ब्राह्मण लड़की का धर्म परिवर्तन, शादी का कार्ड देख मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल

MP News: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में लव जिहाद के मामले का खुलासा हुआ है. एक मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू युवती से शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसके बाद लड़की के माता पिता और हिंदू संगठन के लोगों ने SP ऑफिस का घेराव किया. साथ ही परिजनों ने बेटी की वापसी की गुहार लगाई है.

निकाह से पहले कराया ब्राह्मण लड़की का धर्म परिवर्तन, शादी का कार्ड देख मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल

जबलपुर/अजय दुबे: संस्कारधानी जबलपुर में एक मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की से शादी करने का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह कार्ड अब पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, शादी के कार्ड में हिंदू युवती का नाम उजमा फातिमा लिखा हुआ है, जबकि कोष्ठक में उसका असली नाम लिखा हुआ है. अब कार्ड वायरल होने के बाद युवती के माता-पिता और  हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

कराया गया धर्म परिवर्तन
हिंदू युवती के माता-पिता और संगठन के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मोहम्मद अयाज नाम के युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर कोर्ट में शादी कर ली. उन्हें जानकारी तक भी नहीं है. उनकी बेटी लापता है और वे कई दिनों से उसकी तलाश कर रहे हैं. 

निकाह करने वाला है आरोपी
कोर्ट मैरिज के बाद अब युवक मोहम्मद अयाज मुस्लिम रीति रिवाज से 7 जून को युवती के साथ निकाह करने वाला है. उनके निकाह का कार्ड अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कार्ड वायरल होने के बाद युवती के माता-पिता हिंदू संगठन के लोगों के साथ शिकायत करने SP कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अयाज द्वारा बेटी को बहला-फुसलाकर शादी कराने की बात कहते हुए कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- MP: एक बार फिर आया जोरदार बवंडर, मची भगदड़, उड़ गया सबकुछ 

जान से मारने की दी धमकी
युवती के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ साजिश हुई है. पहले युवक ने बहला-फुसलाकर धोखाधड़ी कर उनकी बेटी से शादी कर ली और अब उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. 

परिजनों ने लगाई वापसी की गुहार
युवती के परिजनों ने पुलिस प्रशासन ने बेटी की वापसी की गुहार लगाई है. साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग भी की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news